S M L

OMG: इन लोगों को अपने बैग में हमेशा रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, जानिए उनके खास नाम

दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होगी क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी

Updated On: Jan 06, 2019 06:17 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: इन लोगों को अपने बैग में हमेशा रखना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, जानिए उनके खास नाम

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपने हनीमून पर हैं. दीपिका ने बीते रोज रणवीर के साथ अपना पहला जन्मदिन मनाया. वहीं जन्मदिन के खास मौके पर दीपिका ने अपने फैन्स के लिए एक खास वेबसाइट भी लॉन्च की है. जहां हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है.

पिंकविला से हुई खास बात चीत में दीपिका पादुकोण से एक सवाल के दौरान पूछा गया कि वो अपने बैग में क्या रखती हैं. इसके जवाब में दीपिका ने बताते हुए कहा कि '' मुझे ट्रेवल करना बहुत पसंद है. जिसके चलते मैं अपने पास एक बड़ा बैग रखती हूं. इस बैग में खुद से जुड़े सारे जरुरत का सामान रखती हूं. जिसमें मेकप का सामान पैसे, हेयर ड्रायर और माउथ फ्रेशनर मिंट जैसी बहुत चीजें रखी होती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Koffee With Karan Season 6: क्रिकेटर केएल राहुल हैं इस बॉलीवुड हसीना के दीवाने,पढ़ें ]

इसी दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि वो कौन सा शख्‍स है जिसे वो अपने बैग में रखना चाहेंगी ? इस सवाल पर जवाब देते हुए दीपिका ने कहा '' मैं अपने पति रणवीर सिंह , बहन और मां को रखना चाहूंगी. दीपिका हनीमून से लौटते ही अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में लग जाएंगी. बता दें, दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होगी क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा दीपिका खुद पहले ही कर चुकी हैं. यह एक बायोपिक फिल्म होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi