S M L

Controversy: करणी सेना पर भारी पड़ी दीपिका की शिकायत, 5 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

दीपिका पादुकोण की शिकायत के बाद पुलिस ने करणी सेना पर की करवाई

Updated On: Oct 20, 2017 11:06 AM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: करणी सेना पर भारी पड़ी दीपिका की शिकायत, 5 लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

फिल्म ‘पद्मावती’ को करणी सेना द्वारा मिल रही धमकियों के कारण इसके मेकर्स परेशान हैं. हाल ही में सूरत के एक मॉल में फिल्म ‘पद्मावती’ से प्रेरित एक रंगोली बनाई गई थी जिसे राजपूत करणी सेना के मेंबर्स ने तहस नहस कर दिया और कलाकरों के साथ बदसलूकी भी की.

Padmavati Rangoli 1

ये पूरी घटना फोटोज और वीडियोज में कैद हो गई जिसे ट्विटर पर भी शेयर किया गया था. इस घटना की शिकायत करते हुए फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने स्मृति ईरानी से ट्विटर पर गुहार लगाई थी और उनपर सख्त करवाई की मांग की थी.

Padmavati Rangoli 3

FACE-OFF : ‘पद्मावती’ पर हमले रोके मोदी सरकार – दीपिका पादुकोण

इस मामले को अब सख्ती से लेते हुए पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि इनमें से 4 मेंबर्स राजपूत करणी सेना के हैं तो वहीं 1 मेम्बर विश्व हिंदू परिषद का है.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस मामले में अभी और भी लोग गिरफ्तार हो सकते हैं क्योंकि वीडियो में देखा गया कि घटना स्थल पर 8 से 10 लोग मौजूद थे.

पुलिस ने मॉल के दुकानदारों से ऐसी किसी भी घटना पर आगे आकर शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया है.

बता दें कि संजय लीला भंसाली कि इस फिल्म की शूटिंग के शुरुआत से ही इसे करणी सेना द्वारा विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनका मानना है फिल्म में उनकी रानी पद्मावती की छवि खराब की गई है और इतिहास के तत्वों के साथ छेड़छाड़ किया गया है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी.

ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi