S M L

Shocking: दीपिका के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने चलाई ये मुहीम

राजपूत समाज के लोगों ने दीपिका पादुकोण की इस बचपन की फोटो को भी नहीं बक्शा, कर दिए आपत्तिजनक कमेंट्स

Updated On: Nov 25, 2017 02:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: दीपिका के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने चलाई ये मुहीम

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर राजपूत करणी सेना और देश की कई पॉलिटिकल पार्टियों ने उनपर निशाने साधा. एक तरफ जहां उन्हें चारों ओर से विरोध और धमकियां झेलनी पड़ रही है वहीं अब सोशल मीडिया पर भी उन्हें जमकर परेशान किया जा रहा है.

दीपिका ने हाल ही में गायक आदित्य नारायण के साथ अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की. इस फोटो पर जहां फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थें वहीं कुछ ऐसे भी फॉलोअर्स थे जिन्होंने उनकी इस फोटो पर वल्गर कमेंट्स करना शुरू कर दिया. फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर यहां भी उनपर निशाना साधा गया.

forever friends...@aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

ट्रोलअर्स ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कपड़े पहनने तो आता नहीं और आ गई रानी बनने. बैन पद्मावती.” दीपिका को तंग करने और उनकी फिल्म के प्रति अपना विरोध व्यक्त करने के लिए इस कमेंट को लगातार कई सारे मेंबर्स ने उनकी फोटो के कमेंट सेक्शन में कॉपी पेस्ट किया.

deepika

पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकियों का दीपिका ने दिया करारा जवाब

देखने वाली बात ये है कि इतनी धमकियों के बावजूद दीपिका इस फिल्म को लेकर पूरी हिम्मत और होंसले के साथ खड़ी हैं. हाल ही में मीडिया को दिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “हम सेंसर बोर्ड के अलावा किसी को भी जवाबदेह नहीं हैं. चलिए देखते हैं क्योंकि मैं इस फिल्म में हूं इसके लिए मैं लड़ने को तैयार हूं.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi