S M L

Shocking: दीपिका पादुकोण ने इस महिला को दे दी कोर्ट केस की धमकी

दीपिका पादुकोण का महिला के साथ काफी अच्छा व्यवहार था लेकिन अचानक उन्होंने उन्हें कोर्ट में घसीटने की बात कह दी

Updated On: Sep 30, 2017 11:52 AM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: दीपिका पादुकोण ने इस महिला को दे दी कोर्ट केस की धमकी

दीपिका पादुकोण अपने पाली हिल स्थित फ्लैट के सोसाइटी चालकों के साथ विवाद में फंस गई हैं. कहा जा रहा है कि सोसाइटी के चालकों ने दीपिका को वहां कार पार्क करने की इजाजत नहीं दी जिसके चलते दीपिका बेहद नाराज हो गईं. बात दें कि दीपिका का ये फ्लैट अभी किराए पर दिया हुआ है.

मीडिया में इस मुद्दे के उछालने से सोसाइटी के रहिवासी दुखी हैं. आज एक समाचर पत्र में इस खबर को लेकर रिपोर्ट छपी जिसे पढ़ने के बाद सोसाइटी वालों के भी मीडिया में अपना पक्ष रखा. दीपिका की पुरानी सोसाइटी ‘पाली हिल रेसिडेंट्स एसोसिएशन’ की सेक्रेटरी मधु पोपलई ने स्पॉटबॉय को बताया, “मैं शोक्ड हूं कि जिस तरह से दीपिका ने एक छोटी सी बात का बतंगड़ बनाकर सार्वजनकि तौर पर इस तरह से बातचीत की है. मैं हमेश उसे अपने बेटी की तरह पुकारती थी और अब आप जानते हैं क्या? उन्होंने मुझे कोर्ट में घसीटने की धमकी दे दी है और मीडिया में इस बात को उछालने की तक धमकी दी है.”

'पाली हिल रेसिडेंट्स एसोसिएशन’ की सेक्रेटरी मधु पोपलई

'पाली हिल रेसिडेंट्स एसोसिएशन’ की सेक्रेटरी मधु पोपलई

जब मधु से इस पुरे मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”बात कुछ भी नहीं है. दीपिका ने मुझे कॉल करके कहा कि उन्हें उनकी गाड़ी उनके कोजी होम बी-ब्लाक कंपाउंड में पार्क करने दूं. वो बी-702 फ्लैट में रहती हैं. मैंने उन्हें समझाया कि मैं उन्हें इस बात की अनुमति नहीं दे सकती क्योंकि जब कोई फ्लैट ओनर 7 से 8 महीनो से ज्यादे समय के लिए अपने फ्लैट पर नहीं आता तो हम उसे ये सुविधा नहीं दे सकते हैं. इसके अलावा अगर उन्होंने किराएदार रखा है तो उनके पास कार होना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं है.”

मधु ने आगे बताया, “इसके बाद दीपिका एक दम बौखला गईं और मुझे कोर्ट केस की धमकी दे दी.” जब मधु से पूछा गया कि दीपिका के इस जवाब पर उन्होंने क्या कहा तब वो बोली, “मैंने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ठीक है मैं भी अब तुमसे कोर्ट में ही मिलूंगी. आप मुझसे और क्या जवाब की आशा रखते हैं? बता दूं कि इतने दिनों तक मैं उनके लिए मधु आंटी थीं और अब अचानक से मधु बन गई हूं.”

जब मधु से पूछा गया कि दीपिका एक सिलेब्रिटी होने के कारण उन्हें इस फ्लैट में असुविधा थी तो उन्होंने कहा, “बिलकुल गलत. हमने उन्हें योगा करने के लिए टेरेस का इस्तमाल करने की स्पेशल परमिशन दी थी. हमने उन्हें जीम करने के लिए लॉन का इस्तमाल करने की भी इजाजत दी थी. देखा जाए तो जब भी वो सूक्टर से अपने सोसाइटी में आती थीं तो उनका पीए ही सभी से साथ बुरी तरह से पेश आता था. हमने हमेशा उसे अपने परिवार की तरह रखा.”

मधु ने दुख जताते हुए आगे कहा, “मैं आपको एक और बात बता दूं. दीपिका ने अपने बालकनी में कोई पाइप लगा रखा है जिसमें लीकेज की वजह से दीवारें और नीचे के फ्लैट्स में पानी चला जाता है. हमने इसको लेकर दीपिका को मेसेजेस भेजे पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया."

फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

जब आखिर में मधु से पूछा गया कि क्या दीपिका को फ्लैट में आने से रोका गया था तो उन्होंने कहा , “बकवास. वो तो पिछले 6-8 महीनो से अपने इस फ्लैट में नहीं आईं. उन्हें साबित करना चाहिए कि वो गाड़ी लेकर आईं और हमने उन्हें गाड़ी पार्क करने नहीं दिया हो.”

इस सोसाइटी के पड़ोसवाली सोसाइटी ‘हिल एंड सी अपार्टमेंट्स’ के सेक्रेटरी अशोक रंग ने कहा “दीपिका 2011 में प्रभादेवी स्थित अपने नए फ्लैट पर शिफ्ट हो गईं थीं. तो फिर उन्हें इस फ्लैट में कार पार्क करने की जरुरत क्यों है? मैं आपको बता दूं कि जब दीपिका ने पोपलाई को कॉल किया तब मैं उनके साथ मौजूद था. दीपिका बेवजह गरम हो गईं. मुझे लगता है कि दीपिका के पास कई गाड़ियां हैं जिन्हें खड़ा करने के लिए उनके प्रभादेवी बिल्डिंग में उनके पास जगह नहीं है .”

जानकारी के मुताबिक ये मामला बुधवार का है जिसके बाद दीपिका हड़बड़ी में मीडिया के पास चली गईं. लेकिन अब आगे क्या होता है ये देखना अभी बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi