S M L

Buzz : सास-ससुर के साथ अपने रिश्तों पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, पढ़ें

दीपिका ने कहा कि रणवीर के पिता बहुत ही इमोशनल हैं, वो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं. वहीं उनकी मां बहुत चिल हैं, जो रातभर पार्टी कर सकती हैं.

Updated On: Dec 30, 2018 09:28 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सास-ससुर के साथ अपने रिश्तों पर पहली बार बोलीं दीपिका पादुकोण, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी और फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जहां ये जोड़ी अपनी शादी के बाद से ही साथ दिखाई दे रही है. रणवीर और दीपिका बॉलीवुड की हर पार्टी में साथ में जाते हैं और जमकर डांस करके पार्टी में खूब धमाल मचाते हैं. दीपिका और रणवीर को देखकर लगता है की ये दोनों एक दूसरे के लिए बने थे.

ऐसे में अब दीपिका ने रणवीर के माता- पिता से अपने रिश्तों के बारे में बात की है. जी हां हाल ही में फिल्मफेयर मैगजीन से अपनी खास बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि रणवीर के पिता मुझे अपनी बेटी जैसा ही प्यार करते हैं. वहीं उनकी सास यानी की रणवीर की मां उन्हें एक दोस्त की तरह मानती हैं. दीपिका ने बताया कि अब वो अपने सारे राज रणवीर के माता पिता के साथ साझा करती हैं. इसके साथ ही रणवीर के पिता बहुत ही इमोशनल हैं, वो बहुत जल्दी भावुक हो जाते हैं. वहीं उनकी मां बहुत चिल हैं, जो रातभर पार्टी कर सकती हैं.

[ यह भी पढ़ें : India's Got Talent 8 grand finale : मुंबई के जावेद खान ने अपनी जादूगरी के दम पर जीत ली शो की ट्रॉफी ]

दीपिका ने अपने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है. जी हां दीपिका ने बात करते हुए यह भी बताया है कि रणवीर और उनकी सगाई 4 साल पहले ही हो चुकी थी. जिसके बाद इस जोड़ी ने 14,15 नवंबर को इटली में अपनी शादी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi