S M L

दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ से कुछ यूं बढ़ाया दोस्‍ती का हाथ, बेहद है खास तरीका

एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी शानदार शादी की है.

Updated On: Dec 06, 2018 06:20 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ से कुछ यूं बढ़ाया दोस्‍ती का हाथ, बेहद है खास तरीका

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी शानदार शादी की है. शादी के साथ इस रोमांटिक जोड़ी ने मुंबई में अपनी शानदार रिसेप्‍शन पार्टी दी है. जहां बॉलीवुड के कई दिग्‍गज सितारे वहां नजर आए. इस शानदार पार्टी में कटरीना और करीना कपूर खान की मौजूदी ने सबको हैरान कर दिया था. हालांकि, इस पार्टी में सबसे ज्‍यादा लाइम लाइट में कटरीना कैफ रहीं, जिनके साथ दीपिका की दोस्‍ती को कभी अच्‍छा नहीं बताया गया है.

deepika_katrina

हालांकि इसके बाद अब इन दोनों धमाकेदार एक्‍ट्रेसेस में इस पार्टी ने मनमुटाव की दरार को पाट दिया है. साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपने सारे गिले सिकवे भुलाते हुए कटरीना कैफ के साथ दोस्‍ती का हाथ बढ़ाया है. आपको बात दें कि उन्होंने कटरीना को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं दीपिका ने कटरीना के वोग मैगजीन के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को भी लाइक किया है.

(यह भी पढ़ें : रणबीर के साथ वाली तस्वीर के लिए फिर किया गया पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा को ट्रोल, दिया ये जवाब)

वहीं अब यह देखना जरूर दि‍लचस्‍प होगा कि क्या कटरीना भी दीपिका को फॉलो करना शुरू करती हैं या नहीं. गौरतलब है कि कटरीना ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात से इंकार किया था कि उनके और दीपिका के रिश्ते में कोई कड़वाहट है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi