S M L

पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकियों का दीपिका ने दिया करारा जवाब

पिछले कई दिनों से राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं

Updated On: Nov 25, 2017 01:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावती विवाद: करणी सेना की धमकियों का दीपिका ने दिया करारा जवाब

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज का मसला अभी सुलझना बाकी है. देशभर में इस फिल्म को लेकर चल रहे विरोध की स्थिति और सेंसर बोर्ड के रवैये के चलते इसके मेकर्स को फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी. फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को राजपूत करणी सेना के मेंबर्स जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं लेकिन दीपिका इन सभी धमकियों पर अपनी चुप्पी साध रखी थी.

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने ‘पद्मावती’ के खिलाफ चल रहे प्रोटेस्ट और धमकियों पर खुलकर बात किया. उन्होंने कहा, “मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं दुखी हूं या गुस्सा हूं क्योंकि ये बड़े ही स्ट्रोंग शब्द हैं. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को बार बार टारगेट किया जा रहा है. देश की जो मौजूदा हालत है वो ठीक नहीं है. इसे अब रुकना होगा. हम इस देश के समझदार,  युवा और पढ़े लिखे नागरिक हैं. यहां कोई भी किसी की भावनाओं की ठेस नहीं पहुंचाना चाहता है. हमें आजादी मिलनी चाहिए फिर वो चाहे किसी भी क्षेत्र में क्यों न हो. हम भी इस जमीन के उतने ही हकदार जितना के और कोई है. फिर क्यों बार बार हमें किसी भी पॉलिटिकल विषयों से जोड़कर टारगेट किया जाता है और हमारी फिल्मों को रोका जाता है? इसे अब सच में रुकना होगा.”

deepika padukone

रानी पद्मावती के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, “जब आप किसी पाठ से कोई लाइन उठाकर उसे एक सुंदर कहानी में बदलते हैं तो ये बेहद दिलचस्प चीज होती है. उनका सफर, अपने गौरव और अपने लोगों के लिए उनका बलिदान और राजपूतों की मान मर्यादा की ये कथा को जरूर कहा जाना चाहिए.”

दीपिका ने ये भी बताया कि इस फिल्म को लेकर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से भी समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा, “ये इंडस्ट्री एक साथ है. मेरा भरोसा करें, ये बस समय की बात है अब बहुत विवाद हो चुका. चलो अब देखें कि ‘पद्मावती’ लोगों को कैसी लगती है.”

दीपिका को मिल रही धमकियों पर उन्होंने कहा, “वैसे तो मैं किसी के इरादे और गेम प्लान के बारे में नहीं बता सकती कि कौन क्या चाहता है. लेकिन हां, हम सेंसर बोर्ड के अलावा किसी को भी जवाबदेह नहीं हैं. चलिए देखते हैं क्योंकि मैं इस फिल्म मैं हूं और इसके लिए मैं लड़ने को तैयार हूं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi