S M L

Numerology : शादी के बाद नाम बदलने से क्या दीपिका पादुकोण के करियर पर पड़ेगा असर

अंकविद्या पर बॉलीवुड के कई सेलेब भरोसा करते हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना , एकता कपूर जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं

Updated On: Nov 16, 2018 02:14 PM IST

Ankur Tripathi

0
Numerology : शादी के बाद नाम बदलने से क्या दीपिका पादुकोण के करियर पर पड़ेगा असर

भारत के मशहूर ज्योतिष और अंक विशेषज्ञ संजय जुमानी ने दीपिका की शादी के बाद नाम बदलने को लेकर अपनी राय रखी है. भारत में किसी भी महिला की शादी होने के बाद उसे अपने पाती का नाम अपने नाम में लगाना होता है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी शादी के बाद इसे किया था. पहले सोनम अपना नाम सिर्फ सोनम कपूर लिखा करती थीं. लेकिन शादी के बाद उन्होंने इस नाम को बदल कर सोनम कपूर आहूजा कर लिया, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपन पति के नाम में से जी का इस्तेमाल संजय जुमानी के कहने पर शुरू किया था.

WhatsApp Image 2018-11-15 at 8.08.47 PM

जिसके बाद अब दीपिका को लेकर संजय जुमानी का कहना है कि दीपिका को ऐसा नहीं करना चाहिए. क्योंकि दीपिका के नाम ने पहले से ही सूर्य बसते हैं. जिस वजह से अगर वो अपने नाम में R या S लगाती हैं तो उनके नाम के अंक में दिक्कत आ सकती है. संजय का कहना है कि दीपिका के पास पहले से ही बहुत ही सही नाम है जिसमें शादी के बाद किसी भी बदलाव की जरुरत नहीं है. देखना होगा दीपिका इसे लेकर क्या कदम उठाती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : सपना चौधरी के शो में मची भगदड़, 1 की मौत ]

वैसे अंकविद्या पर बॉलीवुड के कई सेलेब भरोसा करते हैं. आयुष्मान खुराना ने इस बारे में एक इंटरवयू में खुद बताया भी था. उन्होंने कहा, मेरे पापा ज्योत‍िषी है इसलिए मैंने उनके कहने पर ये बदलाव किया. इस लिस्ट में एकता कपूर का भी नाम शामिल है. उन्होंने अपने सीर‍ियल के नाम लंबे समय तक K से शुरू करने का चलन बनाए रखा था. अब देखना ये है कि प्रीत जिंटा की लाइफ में ये बदलाव क्या नया लेकर आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi