S M L

अच्छी कहानी पर निर्भर करती है फिल्म की सफलता- दीपिका पादुकोण

हाल ही में दीपिका ने बुक ‘द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक’ के कवर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं

Updated On: Jan 18, 2019 11:32 AM IST

Arbind Verma

0
अच्छी कहानी पर निर्भर करती है फिल्म की सफलता- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हिट होना उनकी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. हाल ही में दीपिका ने बुक ‘द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक’ के कवर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं. दीपिका ने कही कि हाल के दिनों में महिला प्रधान फिल्मों ने बेहतरीन कमाई की है.

स्क्रिप्ट पर निर्भर करती है सफलता

दीपिका पादुकोण का मानना है कि किसी भी फिल्म की सफलता उसकी कहानी पर ही निर्भर करती है. उन्होंने कहा कि, ‘ये अलग चीज है कि फिल्में खान्स ने की वो सफल नहीं हुईं जबकि अंधाधुन जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इसलिए सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है लेकिन हां, मैं एक ऐसा ट्रेंड देखती हूं जहां महिला प्रधान फिल्में अच्छा काम कर रही हैं और अब तो फिल्म निर्माता भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर आगे आए हैं.’

निर्देशक कर रहे हैं किरदारों में बदलाव

दीपिका ने आगे कहा कि, ‘आज हम इस जगह पर खड़े हैं जहां निर्देशक किरदारों में बदलाव कर रहे हैं. आपने सुना ही होगा कि कोई फिल्म दो-तीन साल पहले किसी पुरुष कलाकार को ऑफर की गई और अब वो फिल्म किसी अभिनेत्री को दी गई, जो कि बहुत बड़ी उपलब्धि है.’ बता दें कि, दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi