S M L

मैं फिल्म की फीस को लेकर समझौता नहीं करती-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्द मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी

Updated On: Dec 31, 2018 11:30 AM IST

Arbind Verma

0
मैं फिल्म की फीस को लेकर समझौता नहीं करती-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सफल हीरोइन में से एक हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. यही वजह है कि वो बॉलुवड की चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर खुल कर बात की है.

मैं समझौता नहीं करती

इस बारे में तो सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए शाहिद और रणवीर से भी ज्यादा फीस ली थी. वो कम पर काम करने के लिए तैयार ही नहीं थीं. फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि, ‘ये इस पर निर्भर करता है कि एक मेल एक्टर को कितना पैसा मिल रहा है. सबको पता है कि किसे कितना पैसा मिलता है. मैं ऐसे में भ्रम का शिकार नहीं होती. मुझे इस बारे में पता है कि मैं कितना डिजर्व करती हूं. मुझे ये भी पता है कि तीनों खान या रणवीर, वरुण जैसे न्यू कमर्स की तुलना में मैं कितना डिजर्व करती हूं. मुझे पता है कि मैं कहांखड़ी हूं. अगर किसी फिल्म की लागत कम है तो मैं पैसे की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती लेकिन अच्छे बजट की फिल्म में मैं अपनी फीस कम करने के पक्ष में नहीं रहती. अगर कोई निर्देशक ऐसा कहता है कि वो मेरे साथ फिल्म में इसलिए कंपनसेट करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर रणबीर कपूर है और उन्हें ज्यादा फीस देनी है. ऐसा नहीं चलेगा. ऐसे में मैं समझौता नहीं करूंगी. ऐसे में मैं बराबर पैसे की मांग करूंगी.’

जल्द करने वाली हैं छपाक की शूटिंग

दीपिका पादुकोण के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत ही जल्द मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi