S M L

Revealed: दीपिका ने खोला अपने दिल का राज, अपनी शादी में इस एक्टर को नहीं देंगी न्योता

दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी को लेकर किया ये नया खुलासा

Updated On: Jan 29, 2018 01:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: दीपिका ने खोला अपने दिल का राज, अपनी शादी में इस एक्टर को नहीं देंगी न्योता

फिल्म ‘पद्मावत’ में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर हर तरफ प्रशंसा बटोर रही दीपिका पादुकोण अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में हैं ही. साथ ही इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक चटपटी खबर भी सुनने को मिली है. रणवीर सिंह के साथ उनके लव अफेयर से तो सभी वाकिफ हैं. लेकिन दोनों ने कभी भी मीडिया में अपने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की.

Deepika Padukone with Neha Dhupia

हाल ही में दीपिका अपनी बहन अनीषा पादुकोण के साथ नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ के सेट पर पहुंची. इस शो में ‘स्ट्रिप इट और से इट’ सेगमेंट के दौरान नेहा ने दीपिका से सवाल किया कि क्या वो कैटरीना कैफ को अपनी शादी में बुलाएंगी? इसपर दीपिका ने फौरन जवाब दिया, “नहीं.”

PHOTOS: ‘वोग बीएफएफ’ के सेट पर यूं मस्ती करती नजर आईं दीपिका पादुकोण

दरअसल, दीपिका और कैटरीना की आपस में नहीं बनती. इसकी वजह है रणबीर कपूर. दीपिका और कैटरीना दोनों ही रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कैटरीना को डेट करने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रेकअप के बाद भी रणबीर और दीपिका की काफी अच्छी दोस्ती थी. लेकिन इस बात से कैटरीना खुश नहीं थी. यही वजह भी थी कि रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे से दूरी बनाना शुरू कर दिया.

ranveer singh deepika padukone

इसलिए अब दीपिका के लिए कैटरीना से नाराज रहना तो लाजमी है. खैर अब दीपिका रणवीर के साथ काफी खुश हैं. इसलिए अब वो अपनी आनेवाली लाइफ को लेकर काफी प्रक्टिकल हैं और हर फैसले सोच समझकर ले रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi