S M L

क्या शादी के बाद दीपिका ने बदल लिया है सरनेम? खुद एक इंटरव्यू में दी जानकारी

इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कई सारी बातों का खुलासा किया

Updated On: Dec 24, 2018 12:10 PM IST

Arbind Verma

0
क्या शादी के बाद दीपिका ने बदल लिया है सरनेम? खुद एक इंटरव्यू में दी जानकारी

शादी के बाद ऐसा अक्सर देखा जाता है कि लड़कियों का सरनेम बदल जाता है. इसका असर बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी देखा जा सकता है. हालांकि, कुछ ने शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला लेकिन कुछ ने सरनेम के आगे अपने पति का नाम जोड़ दिया. लेकिन इस सवाल को जब दीपिका से पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

क्या दीपिका ने बदल लिया है सरनेम?

हाल ही में शादी के बाद फिल्मफेयर को दिए गए अपने पहले इंटरव्यू में दीपिका से जब ये सवाल किया गया कि, क्या उन्हें अब दीपिका पादुकोण सिंह भवनानी बुलाया जाए? इस सवाल का जवाब दीपिका ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया. उन्होंने कहा कि, ‘मैंने आपको क्या सिखाया था? मैं हूं दीपिका पादुकोण, वाइफ ऑफ रणवीर सिंह पादुकोण.’ इसके बाद इंटरव्यू लेने वाले शख्स उनका इसी तरह से परिचय करवाते हैं.

कई बातें की इस दौरान शेयर

इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कई सारी बातों का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि शादी के दौरान जब रणवीर उनकी मांग में सिंदूर भर रहे थे तब उन्हें अपने करियर की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का एक चुटकी सिंदूर का डायलॉग याद आ रहा था. उन्होंने कहा कि यूं तो वो कई शादियों में शरीक हुईं और उन्हें होते देखा लेकिन ये लम्हा कितना खास होता है ये उन्हें खुद की शादी में अनुभव हुआ. दीपिका ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात सिंगापुर में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. और दोनों के बीच में नजदीकियां ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी जोड़ी बनाने में संजय लीला भंसाली का बहुत बड़ा हाथ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi