S M L

Face Off: स्वरा भास्कर के ओपन लेटर का दीपिका पादुकोण ने दिया करारा जवाब

कुछ ही दिनों पहले स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर फिल्म ‘पद्मावत’ की निंदा की थी

Akash Jaiswal Updated On: Feb 01, 2018 04:52 PM IST

0
Face Off: स्वरा भास्कर के ओपन लेटर का दीपिका पादुकोण ने दिया करारा जवाब

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ को जहां दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं वहीं इस फिल्म के कंटेंट को लेकर स्वरा भास्कर ने आपत्ति जताई थी. स्वरा ने एक ओपन लेटर लिखकर कहा था कि इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने सती और जौहर प्रथा को बढ़ावा दिया है.

स्वरा भास्कर ने लिखा भंसाली को ओपन लेटर, कहा स्त्रियों की दिखाई गई छवि से हैं आहत

‘पद्मावत’ को लेकर स्वरा ने रखी थी अपनी बात

अंग्रेजी वेबसाईट द वायर पर छपे स्वरा के इस लेटर में उन्होंने कहा कि इस फिल्म में औरतों की छवि को गलत प्रकार से पेश किया गया है. फिल्म में महिलाओं को कमजोर दिखाया गया है और साथ ही सती और जौहर प्रथा को बढ़ चढ़कर दिखाया गया है.

अब दीपिका ने दिया ये जवाब

स्वरा के इस लैटर को लेकर हाल ही में इंडिया टुडे ने ‘पद्मावत’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बातचीत की. जब दीपिका को इस लैटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “लगता है कि फिल्म की शुरुआत में डिस्क्लेमर को उन्होंने मिस कर दिया. तुम पॉपकॉर्न खरीदने गए और तब तक तुमने शुरुआत के उन डिस्क्लेमर्स को मिस कर दिया. दूसरी बात, मुझे लगता है हमें ये देखना चाहिए कि ये फिल्म किस समय पर सेट की गई है. तीसरी बात ये कि ये फिल्म मेरे लिए सिर्फ जौहर तक सीमित नहीं है. बल्कि ये सीन उससे भी कई महत्वपूर्ण वजहों के लिए है. मेरे लिए ये एक सेलिब्रेशन की तरह है. सेलिब्रेशन औरतों के सम्मान, ताकत और गरीमा की.”

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया ‘पद्मावत’ को सपोर्ट

स्वरा के इस ओपन लेटर को पढ़ने के बाद बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्स फिल्म के समर्थन में आगे आए. इसपर स्वरा ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि इस लेटर के जरिए वो इस फिल्म या उसकी टीम की निंदा नहीं करना चाहती थी और ना ही इसके पीछे उनका कोई गलत उद्देश्य था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi