S M L

‘पद्मावती’ को जीवंत करने के लिए दीपिका का नया चैलेंज

‘पद्मावती’ की खातिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में नहीं जाएंगी दीपिका

Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 28, 2017 04:28 PM IST

0
‘पद्मावती’ को जीवंत करने के लिए दीपिका का नया चैलेंज

दीपिका पादुकोण 'पद्मावती' के किरदार को पर्दे पर उतारने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती. अपने पात्र से जुड़ी सच्चाइयों को जानने-समझने के अलावा दीपिका इन दिनों पूरे राजस्थान का इतिहास खंगालने में जुटी हैं ताकि पद्मावती के किरदार को निभाने में मदद मिले.

‘पद्मावती’ को लेकर दीपिका की संजीदगी का पता इसी बात से चलता है कि उन्होंने कान्स फेस्टिवल को भी मिस कर दिया.  बकौल दीपिका 'जब तक 'पद्मावती' की शूटिंग पूरी नहीं हो जाती तब तक मैं अपना ध्यान कहीं और लगाना नहीं चाहती.’  पद्मावती उनके लिए बाकी दूसरी चीजों से ज्यादा जरूरी है।

पद्मावती पर हर भारतीय को गर्व होगा - संजय लीला भंसाली

ख़बरों के मुताबिक़ 'पद्मावती' की कहानी और कल्चर को अच्छी तरह जानने और समझने के लिए दीपिका इन दिनों राजस्थान का इतिहास पढ़ रही हैं. वह राजस्थान के इतिहास की एक किताब हमेशा अपने साथ रखती हैं.  हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में दीपिका को स्पॉट किया गया। इस मौके पर दीपिका के हांथो में राजस्थान के इतिहास की किताब थी.

जिस पद्मावती के लिए भंसाली को पड़ा थप्पड़, वो हैं महज एक कल्पना?  

padmawati

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी का रोल निभा रही हैं। उनके अलावा पद्मावती' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद  कपूर अहम भूमिका में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi