S M L

Deepika Padukone Wedding: शादी के उत्साह में बहन अनीशा ने इंस्टा पर कर दिया ऐलान, लिखा 'लड़की-वाले'

इस जोड़ी ने अपनी शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया है. जिस वजह से 28 नवंबर को इस जोड़ी ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है जहां बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे शिरकत करते नजर आएंगे

Updated On: Nov 14, 2018 03:22 PM IST

Ankur Tripathi

0
Deepika Padukone Wedding: शादी के उत्साह में बहन अनीशा ने इंस्टा पर कर दिया ऐलान, लिखा 'लड़की-वाले'

दीपिका पादुकोण के लिए आज उनके जीवन का सबसे बड़ा दिन है. जहां उनकी शादी रणवीर सिंह से होने जा रही है. इस हस मौके पर दीपिका के साथ उनकी छोटी बहन अनीषा भी मौजूद हैं. दीपिका और अनीशा एक दूसरे के बेहद करीब हैं. इस जोड़ी की खूबसूरत बॉन्डिंग का पता हमें इनकी सोशल मीडिया पोस्ट से ही पता चल जाता है. जहां इस वक़्त भी अनीशा का सोशल मीडिया धूम मचा रहा है. बहन की शादी को लेकर अनीशा कुछ इस कदर उत्साहित हैं कि उन्होंने अपने अकाउंट का नाम भी बदल दिया है. जी हां अनीशा ने यह नाम बदलकर अब '#Ladkiwale' नाम कर लिया है. देखिए अनीशा के अकाउंट की यह खास तस्वीर.

anisha2_111418115753

आपको बता दें, बीते रोज 13 नवंबर को रणवीर सुर दीपिका की सगाई की रस्म की गई. जहां दीपिका के परिवार ने रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और उन्हें नारियल पानी दिया. कोंकणी समाज में नारियल को शुभ माना जाता है, इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर के पैरों को धोया. जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई और दोनों के चेहरे पर हंसी खिल उठी.

सदासा

[ यह भी पढ़ें : Badhaai Ho : इटली में हुई रणवीर-दीपिका की सगाई, इस तरह से हुईं रस्में ]

आपको बता दें, इस जोड़ी ने अपनी शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया है. जिस वजह से 28 नवंबर को इस जोड़ी ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है जहां बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे शिरकत करते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi