S M L

DeepVeer Pics : दीपवीर ने रिसेप्शन पार्टी में मारी शानदार एंट्री, बेहद खूबसूरत लग रही है जोड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल

रणवीर दीपिका ने अपना आखरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को रखा है. जहां बॉलीवुड के कई लोग शिरकत करेंगे. आपको बता दें कि, इस रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं. सिंबा का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. जिसके बाद से रणवीर अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करेंगे

Updated On: Nov 28, 2018 09:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
DeepVeer Pics : दीपवीर ने रिसेप्शन पार्टी में मारी शानदार एंट्री, बेहद खूबसूरत लग रही है जोड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणवीर दीपिका के लिए आज बहुत ही ख़ास दिन है. जी हां आज इस जोड़ी का मुंबई रिसेप्शन है. जहां ये जोड़ी इस वक़्त पहुंच चुकी है. वहीं रणवीर दीपिका की पहली तस्वीर भी अब सामने आ गई है. जी हां आपको बता दें सफेद लिबास में किसी राजा रानी से कम नहीं लग रही है. वाकई रणवीर सुर दीपिका एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. देखिए तस्वीर.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस खा दिन के लिए रणवीर ने जहां शेरवानी पहनी है. वहीं दीपिका ने बेहद खास ऑउटफिट पहना हुआ है. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस खास मौके पर पूरे होटल को फूलों से सजाया गया है. वहीं इस पार्टी में मेहमानों की पसंद की हर छोटी बात का ध्यान रखा जा रहा है कोशिश की जा रही है कि पहली ही नजर में मेहमानों को यह पार्टी पसंद आजाए. माना जा रहा है इस पार्टी में अमिताभ बच्चन और सलमान खान समेत कई सितारे शिरकत करेंगे.

[ यह भी पढ़ें : Deepika Ranveer Mumbai Reception LIVE Updates : रिसेप्शन में पहुंचे दीपिका-रणवीर का देखिए शानदार लुक ]

रणवीर दीपिका ने अपना आखरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को रखा है. जहां बॉलीवुड के कई लोग शिरकत करेंगे. आपको बता दें कि, इस रिसेप्शन के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं. सिंबा का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होगा. जिसके बाद से रणवीर अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन करेंगे. सिंबा इस साल के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi