S M L

Deepika Ranveer Bengaluru Reception LIVE : अनिल कुंबले, पी वी सिंधु रिसेप्शन में पहुंचे

आज बेंगलुरू के लीला पैलेस होटल में दीपिका-रणवीर शादी का शानदार रिसेप्शन दे रहे हैं

| November 21, 2018, 08:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0

हाइलाइट

Nov 21, 2018

Deepika Ranveer Bengaluru Reception LIVE : अनिल कुंबले, पी वी सिंधु रिसेप्शन में पहुंचे

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी आलीशान शादी के बाद अब भारत लौट चुके हैं. जहां आज इस जोड़ी ने बेंगलुरु अपनी शादी का पहला रिसेप्शन रखा है. जी हां बीते रोज रणवीर दीपिका का बेंगलुरु एयरपोर्ट में बड़े ही धूम धाम से स्वागत हुआ.

जहां एयरपोर्ट से लेकर घर तक फैन्स उनके पीछे दिखाई दिए . ऐसे में आज दीपिका का घर दुल्हन की तरह सजकर तैयार है. वहीं दीपिका की घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद होने वाले इस रिसेप्शन के बारे में जानने के लिए लोग बेहद उत्सुक हैं. वहीं हम आपके लिए रिसेप्शन के वेन्यू ''द लीला पैलेस'' की बेहद खास तस्वीरें लेकर आए हैं. जहां इस वक्त रिसेप्शन की तैयारियां जारी हैं.

WhatsApp Image 2018-11-21 at 4.01.33 PM

WhatsApp Image 2018-11-21 at 4.01.40 PM इस रिसेप्शन के लिए पूरे होटल को बहुत ही खास तरह से सजाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस पार्टी के लिए दीपिका के माता-पिता ने पूरी तैयारी की है. जिसके चलते वो पहले ही मुंबई से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए थे. होटल में इस वक्त इस ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी जोरों पर हैं जो बहुत जल्द पूरी हो जाएगी.

WhatsApp Image 2018-11-21 at 4.01.37 PM

[ यह भी पढ़ें : Buzz : रवीना टंडन ने खोला DeepVeer की शादी से जुड़ा ये बड़ा राज, यहां पढ़िए ]

आपको बता दे, रणवीर और दीपिका 6 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. जहां ये खूबसूरत जोड़ी कई बार एक दूसरे के साथ फ़्लर्ट करते पाई जाती थी. जिसके बाद दीपिका अब पूरी तरह से अपने बाजीराव की हो चुकी हैं. इस जोड़ी ने 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड हयात में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है. जहां बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां शिरकत करते दिखाई देंगी.

WhatsApp Image 2018-11-21 at 4.01.41 PM (1)

0

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi