S M L

Buzz : इस खास वजह के चलते 15 नवंबर के दिन शादी कर रहे हैं दीपिका और रणवीर, देखें क्‍या है वो

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खबर आते ही उनके चाहने वालों में बेहद उत्‍साह देखने को मिल रहा है.

Updated On: Oct 21, 2018 08:16 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Buzz : इस खास वजह के चलते 15 नवंबर के दिन शादी कर रहे हैं दीपिका और रणवीर, देखें क्‍या है वो
Loading...

बॉलीवुड में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खबर आते ही उनके चाहने वालों में बेहद उत्‍साह देखने को मिल रहा है. इस रोमांटिक जोड़ी की शादी के कयास तो महिनों पहले से लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इस खास तारीख का ऐलान हो चुका है, जब यह जोड़ी एक-दूजे की हो जाएगी. दरअसल, दिलचस्‍प बात यह इस तारीख से रणवीर और दीपिका का पहले से ही गहरा नाता है. जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो सकते हैं.

बता दें, साल 2013 में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' 15 नवंबर के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म के दौरान ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीज प्‍यार पनपा था और इसी फिल्‍म से उन्‍होंने एक-दूजे का होने का वादा कर लिया था. हालांकि इसको लेकर कन्‍फर्म तो नहीं कह सकते लेकिन शायद यही कारण है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल 15 नवंबर के दिन शादी करने का फैसला किया है.

14 और 15 नवंबर को तय हुई शादी

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी को लेकर अब चुप्पी तोड़ दी है. दोनों ने सोशल मीडिया पर ये बताया है कि हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. उन्होंने लिखा है कि, 'हमें आपको ये बताते हुए बहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. इतने सालों में आपने जो हमें प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर.'

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi