S M L

Revealed: फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए दीपिका ने वसूले रणवीर और शाहिद से भी ज्यादा पैसे

फिल्म ‘पिकू’ के दौरान भी दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन से ज्यादा फीस दी गई थी  

Updated On: Jan 27, 2018 02:04 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए दीपिका ने वसूले रणवीर और शाहिद से भी ज्यादा पैसे

फिल्म ‘पद्मावत’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सभी ओर से प्रशंसा बटोर रही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक नई खबर सामने आई है. डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट में रिवील किया गया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए इसके मेकर्स ने दीपिका को रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से भी ज्यादा पैसे ऑफर किए.

पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए दीपिका को करीब 13 करोड़ रुपए दिए गए हैं. ये फीस रणवीर और शाहिद को मिली फीस से भी ज्यादा है. हाल ही में इस बात का खुलासा तब हआ जब दीपिका नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ के सेट पर पहुंची.

यहां नेहा ने दीपिका को सवाल किया कि उन्हें ‘पद्मावत’ के लिए कितने पैस दिए गए हैं. लेकिन दीपिका ने इस बात का खुलासा नहीं किया. इसके बाद नेहा ने अपने सवाल में बदलाव करते हुए दीपिका से पूछा कि क्या इस फिल्म के लिए उन्हें रणवीर और शाहिद से ज्यादा फीस मिले हैं? इसपर दीपिका ने कहा, “हां”.

आपको बता दें कि ‘पद्मावत’ के 3डी ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका से उनकी फीस को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”अपने फीस के बारे में बात करने में मुझे ज्यादा रूचि नहीं है. मुझे जो भी मिलता है मैं उसमें कॉंफिडेंट और कम्फर्टेबल हूं. मुझे इस बात पर गर्व है कि उन्होंने मुझमें इतना पैसा इंवेस्ट किया और वो भी एक ऐसी फिल्म, ऐसे पोस्टर के लिए जिसपर मैं नजर आ रही हूं. ये मेरे लिए बेहद उत्साहजनक है. ये भारतीय सिनेमा के लिए एक टर्निंग पॉइंट है. मैंने पहले ऐसा होते हुए नहीं देखा है. मुझे लगता है कि महिलाओं के लिए आने वाले समय में काफी अच्छे बदलाव आएंगे.”

इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका की फिल्मों की सलफता और मार्किट वैल्यू को देखते अब मेकर्स भी उन्हें फीस के तौर पर मोटी रकम देने को तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi