S M L

Buzz : दीपिका पादुकोण ने अपनी 'प्रेग्नेंसी' की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान, यहां पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है, ऐसे में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बात की है.

Updated On: Dec 29, 2018 03:49 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : दीपिका पादुकोण ने अपनी 'प्रेग्नेंसी' की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान, यहां पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 1 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. जहां ये जोड़ी अब तक अपने हनीमून पर नहीं गई है. जी हां आपको बता दें, दीपिका ने ये बात मीडिया से कही थी कि वो और रणवीर कही भी हनीमून पर नहीं जाएंगे क्योंकि रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिम्बा' का प्रमोशन करना है. लेकिन इसी बीच कई बार दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आती रहती हैं. दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस पर अपने विचार साझा किए हैं.

दीपिका से पूछा गया कि शादी के बाद महिलाओं में प्रेग्नेंसी पर समाज में फैले स्टीरियोटाइप्स को वे कैसे टैकेल करेंगी. इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि '' मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी टैकल करने जैसा भी है. जब हम आप सभी के नजरों में होते हैं तो हमें हमसे जुड़ी अफवाओं का आदि तो बनना ही पड़ता है. ''

[ यह भी पढ़ें : Snapped: लाइन में लगकर ली टिकट, दर्शकों के साथ बैठकर सारा अली खान ने देखी 'सिम्बा', देखिए तस्वीरें ]

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा कि ''कभी -कभी लोग पहले ही इसका अनुमान लगा लेते हैं. लेकिन कई बार वो सही भी साबित होते हैं, तो कई बार वो गलत भी हो जाते हैं. जिस वजह से मैं समझती हूं की अभी इसके बारे में डील करने से कोई भी फायदा नहीं है. यह जब होना होगा तब होगा. '' दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की तैयारिओं में व्यस्त हैं. जहां दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होगी क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा दीपिका खुद पहले ही कर चुकी हैं. यह एक बायोपिक फिल्म होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi