S M L

Buzz : नए साल में दीपिका पादुकोण को है इन तीन चीजों की तलाश, पढ़िए

दीपिका के पोस्ट की हुई इस खास तस्वीर में सोफे पर कुछ सफेद कुशन पड़े दिखाई दे रहे हैं. इन कुशन पर कई तरह के शब्द लिखे हुए हैं जिसमें लिखा है उनका न्यू ईयर रिजोल्यूशन

Updated On: Jan 03, 2019 02:29 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : नए साल में दीपिका पादुकोण को है इन तीन चीजों की तलाश, पढ़िए

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ हनीमून पर हैं. जहां से दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्ट किया है. दीपिका ने अपने इस खास पोस्ट में बताया है कि इस नए साल में वो कौन सी चीजे हैं जिसे वो पाना चाहती हैं. या कहे कि दीपिका के सामने इस आल क्या टारगेट हैं. दीपिका ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से तस्‍वीर शेयर करके अपने टारगेट को अपने फैन्स के साथ साझा किया है. जिसे देख कर आपको भी प्रेरणा मिलेगी.

View this post on Instagram

#2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका के पोस्ट की हुई इस खास तस्वीर में सोफे पर कुछ सफेद कुशन पड़े दिखाई दे रहे हैं. इन कुशन पर कई तरह के शब्द लिखे हुए हैं जिनमें ‘वैल बीईंग’ , ‘हारमनी’ ‘यूनीक' लिखा हुआ है. जिनका मतलब होता है कल्‍याण, सद्भाव , अद्वितीय , दीपिका इस नए साल में अपने अंदर इन चीजों को लाना चाहती हैं. इसके साथ यही दीपिका के न्यू ईयर रिजोल्यूशन भी हैं.

[ यह भी पढ़ें : Simmba Box office Day 6: बुधवार को भी 'सिम्बा' ने मारी बाजी, कमाए इतने करोड़ ]

बता दें, दीपिका हनीमून से लौटते ही अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में लग जाएंगी. जहां दीपिका अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म 'छप्पाक' में नजर आएंगी . ये फिल्म दीपिका के लिए बहुत खास होगी क्योंकि इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म की घोषणा दीपिका खुद पहले ही कर चुकी हैं. यह एक बायोपिक फिल्म होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi