S M L

शादी के पहले दीपिका की मां ने रखी पूजा दामाद रणवीर को परिवार समेत दिया आमंत्रण

शादी के 10 दिन पहले रणवीर सिंह का परिवार जाएगा बेंगलुरु, दीपिका की मां ने किया पूजा का आयोजन

Updated On: Aug 23, 2018 10:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
शादी के पहले दीपिका की मां ने रखी पूजा दामाद रणवीर को परिवार समेत दिया आमंत्रण
Loading...

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो शहर में शादी के बंधन में बंधने वाली है. जहां इस शादी में परिवार के बहुत ही खास लोगों के शामिल होने की बात की जा रही है . वहीं स्पॉटबॉय वेबसाईट ने इस शादी से पहले होने वाली रस्मों को लेकर कई खुलासे किए हैं.

वेबसाईट के मुताबिक शादी के 10 दिन पहले रणवीर के पूरे परिवार को दीपिका की मां ने पूजा के लिए आमंत्रित किया है. यह पूजा मुंबई में नहीं बेंगलुरु में होगी . जिस वजह से रणवीर का पूरा परिवार बेंगलुरु जाएगा. जहां इस पूजा का आयोजन बेंगलुरु के नंदी मंदिर में रखा गया है. जहां ये जोड़ी साथ मिलकर पूजा करेगी. आपको बता दें दीपिका का पूरा परिवार बेंगलुरु में रहता है.

[ यह भी पढ़ें : कंगना, सोनाक्षी समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शहर में बिखेरे जलवे, देखिए तस्वीरें ]

बताया जा रहा है इस पूजा के बाद दीपिका के हाथों में चूड़ियाँ पहनाई जाएंगी जिसे दीपिका  शादी की सभी रस्मों  के दौरान पहने रहेंगी. दरअसल , नंदी पूजा को शादी के 10 दिनों पहले किया जाता है जिसे शादी करने वाली जोड़ी साथ मिलकर करती है . इस शादी की चर्चा बॉलीवुड में पिछले 1 साल से हो रही है. आपको बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले पांच साल से एक दूसरे के साथ हैं. जहां इस जोड़ी ने बॉलीवुड में तीन फिल्मों में साथ में काम किया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi