S M L

क्या इरफान खान के वजह से दीपिका पादुकोण ने छोड़ी फिल्म 'सपना दीदी' ?

दीपिका पादुकोण ने वापस किया विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी का साइन‍िंग अमाउंट, जानिए आखिर क्या है वजह

Updated On: Sep 09, 2018 04:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
क्या इरफान खान के वजह से दीपिका पादुकोण ने छोड़ी फिल्म 'सपना दीदी' ?
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में खासा व्यस्त हैं. जिसके बाद उन्हें लेकर अब नई खबर सामने आई है. आपको बता दें, खबर है कि दीपिका पादुकोण अब फिल्म 'सपना दीदी' में नजर नहीं आएंगी. इस फिल्म को  निर्माता निर्देशक विशाल भारद्वाज बनाने वाले थे. लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है.

डीएनए में छपी एक खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने विशाल भारद्वाज को फिल्म का साइन‍िंग अमाउंट भी वापस कर दिया है. इस फिल्म को छोड़ने की वजह दीपिका पादुकोण ने इरफान खान और पर्सनल कमिटमेंट को बताया है . खबर है कि दीपिका पादुकोण अगले महीने रणवीर सिंह से शादी करने जा रही हैं. साथ ही इरफान खान को भी अभी ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है. जिस वजह से दीपिका ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है. खबर की मानें तो दीपिका ने विशाल को यह कहते हुए पैसे वापस किए हैं कि जब इरफान वापस आएंगे तो वो यह फिल्म कर लेंगी.

[ यह भी पढ़ें : 51 के हुए अक्षय कुमार बॉलीवुड सितारों ने अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, जानिए किसने क्या कहा ]

आपको बता दें, इरफान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'पीकू' में साथ नजर आई थी. जहां इनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया था. इरफान खान इन दिनों लंदन में हैं जहां वो अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. माना जा रहा है वो बहुत जल्द फिल्मों में अपनी वापसी करेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi