S M L

दीपिका ने हासिल किया एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का खिताब, पीछे छूटीं प्रियंका

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं

Updated On: Dec 07, 2018 09:45 AM IST

Arbind Verma

0
दीपिका ने हासिल किया एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का खिताब, पीछे छूटीं प्रियंका

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन इसी बीच एक और अच्छी खबर दोनों से जुड़ी हुई सामने आ रही है. शादी के बाद भी दीपिका की बादशाहत हर जगह बनी हुई है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला बन गई हैं.

टॉप पर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

शादी के बाद भी दीपिका का जलवा कम नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण अब एशिया की 50 सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं में टॉप पर पहुंच गई हैं. हालांकि, प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हैं लेकिन उन्हें दूसरा स्थान मिला है. ये लिस्ट बुधवार को जारी की गई है. पिछले साल इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा टॉप पर थीं लेकिन इस बार दीपिका ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है. इन दोनों के अलावा टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं. उन्हें इस लिस्ट में तीसरा नंबर मिला है. वहीं, चौथे नंबर पर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हैं और पांचवें नंबर पर हैं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी.

जमीन से जुड़ी रहती हैं दीपिका

इंग्लैंड की पत्रिका यूके इस्टर्न आई वीकली के संपादक ने दीपिका के बारे में कहा है कि, ‘दीपिका पादुकोण हमेशा जमीन से जुड़ी रहती हैं. यही उनकी सबसे बड़ी खासियत है, जो उन्हें दूसरों से सबसे अलग और स्पेशल बनाती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi