S M L

जिम से निकल रही थीं दीपिका, इस कार को देखते ही लौटी उलटे पांव

आखिर वो कौन है जिससे नजरें तक नहीं मिलाना चाहती हैं दीपिका पादुकोण?

Akash Jaiswal Updated On: Mar 08, 2018 05:43 PM IST

0
जिम से निकल रही थीं दीपिका, इस कार को देखते ही लौटी उलटे पांव

दीपिका पादुकोण हाल ही में जिम से वर्कआउट करके बाहर निकल रही थी जब उन्होंने कैटरीना कैफ की कार को अपनी ओर आते हुए देखा. फिर क्या? दीपिका फौरान जिम में लौट गईं. दरअसल, ये सब दीपिका ने महज कैटरीना से मुहं फेरने के लिए ही किया. फिल्म ‘पद्मावती’ में अपनी अदायगी से दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. दीपिका की बढ़ती फैन फॉलोविंग और मार्किट वैल्यू इस बात का सबूत है कि दीपिका अपनी सफलता के शिखर पर हैं. अपने लुक्स को और बॉडी शेप को बरकरार रखने के लिए दीपिका जिम में भी खूब पसीना बहा रही हैं. ये उसी समय की बात है जब उनका सामने कैटरीना कैफ से होते होते रह गया.

आखिर कैटरीना से क्यों दूरी बनाना चाहती हैं दीपिका?

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण, ये दोनों ही रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स हैं. कैटरीना से पहले रणबीर ने काफी समय तक दीपिका को डेट किया. लेकिन इनके ब्रेकअप के बाद वो कैटरीना को डेट करने लगे. ऐसे में दीपिका और कैटरीना के बीच कोल्ड वॉर का सिलसिला शुरू हो गया. यही कारण है कि जब दीपिका ने कैटरीना को आते हुए देखा तो उन्होंने उनसे मुहं फेरना ही पसंद किया.

दीपिका ने मिटाई रणबीर की यादें

दीपिका पादुकोण रणबीर से इस कदर प्यार करती थीं कि उन्होंने अपनी गर्दन पर उनके नाम एक टैटू भी बनवाया था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और उनके रिश्तों में दरार आ गई. अब दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं और उनके साथ खुश हैं. ऐसे में वो रणबीर से जुड़ी सभी यादों को मिटा देना चाहती हैं. इसलिए तो उन्होंने अपने उस ‘आर के’ टैटू पर पट्टी भी लगवाई है. मीडिया में आई तस्वीरों में देखा गया कि दीपिका ने उस टैटू को पट्टियों से ढक लिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi