S M L

रणवीर की इतनी रह चुकी हैं गर्लफ्रेंड्स, तो दीपिका अपने 7वें क्रश से करने जा रही हैं शादी

रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं

Updated On: Oct 21, 2018 10:47 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर की इतनी रह चुकी हैं गर्लफ्रेंड्स, तो दीपिका अपने 7वें क्रश से करने जा रही हैं शादी
Loading...

दीपिका पादुकोण अब बहुत जल्द ही रणवीर सिंह से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ही दिनों में हमसफर बनने वाले रणवीर और दीपिका की लाइफ में कितने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड अब तक रह चुके हैं?

दीपिका के 7वें क्रश हैं रणवीर

आपको शायद पता भी न हो कि दीपिका ने रणवीर से प्यार करने से पहले 6 और लोगों के प्यार में रह चुकी हैं. सबसे पहले दीपिका की मुलाकात साल 2005 में हुई थी निहार पांड्या से. दोनों मुंबई के ही एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे. जिसके बाद दोनों तकरीबन 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. निहार के बाद उनकी जिंदगी में आए युवराज सिंह. दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया. हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका और दोनों अलग हो गए. युवी के बाहर जाते ही ये जगह ले ली विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने. सिद्धार्थ ने तो दीपिका को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया था. लेकिन ये रिश्ता भी चल नहीं पाया. उसके बाद दीपिका की लाइफ में एंट्री हुई कश्मीरी हैंडसम मॉडल मुजामिल इब्राहिम की. जिसके साथ करीब 1 साल तक ये रिश्ता चला. उनसे रिश्ता खत्म होने के बाद दीपिका की जिंदगी में आए रणबीर कपूर. इन दोनों के बीच रिश्ता काफी लंबे समय तक रहा. दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. लेकिन आखिरकार इस रिश्ते का भी अंत हो गया. और अब वो रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनके बारे में सभी लोगों को मालूम है.

रणवीर भी नहीं रहे दीपिका से कम

रणवीर सिंह के भी कई अफेयर्स रहे लेकिन जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा वो था अनुष्का शर्मा के साथ. दोनों की खबरें काफी समय तक मीडिया में सुर्खियां बटोरता रहा. लेकिन दूसरे रिश्तों की ही तरह ये रिश्ता भी ज्यादा टिक नहीं पाया और अब रणवीर सिंह, दीपिका से 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi