S M L

खुशखबरी: एक के बाद एक दीपिका पादुकोण ने साइन की दो फिल्में, शादी के बाद करेंगी धमाका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी साल के आखिर में शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे

Updated On: Oct 08, 2018 10:46 PM IST

Arbind Verma

0
खुशखबरी: एक के बाद एक दीपिका पादुकोण ने साइन की दो फिल्में, शादी के बाद करेंगी धमाका

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन वो मीडिया की सुर्खियां बटोरना नहीं भूलतीं. हाल ही में दीपिका और रणवीर एक मीडिया कॉनक्लेव में गए थे जहां उन्होंने अपनी शादी के बारे में कई बातों का खुलासा किया. और अब दीपिका के बारे में बड़ी ही अहम जानकारी सामने आ रही है.

दो फिल्में कर लीं साइन

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म के लिए सभी बेचैन हैं. इसी बेचैनी को खत्म करते हुए दीपिका ने हाल ही में मेघना गुलजार की एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में मुख्य किरदार दीपिका का ही है. साथ ही ये भी जानकारी आपको दे दें कि इस फिल्म को दीपिका प्रोड्यूस भी करेंगी. लेकिन एक और खबर सामने आ रही है और वो ये है कि दीपिका ने एक और फिल्म साइन कर ली है. डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि, ‘दीपिका, मेघना गुलजार के बाद लव रंजन की एक फिल्म में काम करेंगी. दीपिका को इस फिल्म का सबजेक्ट सुनाया गया है, जो उन्हें बेहद पसंद आया है. बहुत जल्द इस फिल्म की भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो जाएगी.’

इस साल के आखिर में करेंगी शादी

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी साल के आखिर में शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. ये शादी इटली में होगी, जिसमें परिवार के करीबी लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. भारत आने के बाद दोनों पार्टी देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi