S M L

OMG : रणवीर सिंह के रंग में रंगी दीपिका पादुकोण, रिसेप्शन पार्टी में नजर आया अतरंगी अंदाज, देखिए तस्वीर

दीपिका का यह अंदाज देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह के रंग में अब रंग चुकी हैं दीपिका पदुकोण

Updated On: Nov 25, 2018 01:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : रणवीर सिंह के रंग में रंगी दीपिका पादुकोण, रिसेप्शन पार्टी में नजर आया अतरंगी अंदाज, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह की हो चुकी हैं. जी हां इस जोड़ी ने 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो शहर में धूम धाम से अपनी शादी की. जिसके बाद से ही इस जोड़ी की रिसेप्शन पार्टी का सिलसला शुरू हो चुका है. जिसके बाद 21 तारीख को दीपिका के घर बैंगलुरु में एक आलीशान रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसके बाद बीते रोज रणवीर सिंह की बहन ऋतिका भवनानी ने अपने भाई-भाभी के लिए मुंबई के ग्रैंड हयात में होटल में वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था. जहां रणवीर सिंह के रंग में दिखाई दीं दीपिका पादुकोण देखिए दीपिका की यह खास तस्वीर.

View this post on Instagram

A match made in Paradise! @ranveersingh @deepikapadukone

A post shared by DiwaaahBhaiWaah! (@shanoosharmarahihai) on

इस पार्टी से दीपिका और रणवीर के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं. जिसमें ये जोड़ी बड़े ही खास अंदाज में नजर आ रही है. आपको बता दें कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर दीपिका की एक खास तस्वीर साझा की है जिसमें दीपिका पादुकोण ने बड़ा ही अतरंगी क़िस्म का गजरा बांधा हुआ है. जिसमें गुलाब के फूल लगे हुए हैं. और यहां करीब 8 से 9 गुलाब के फूल लगे हुए हैं. रणवीर का लुक तो कल शाम से ही चर्चा में है लेकिन दीपिका का यह अंदाज देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर सिंह के रंग में अब रंग चुकी हैं दीपिका पदुकोण.

WhatsApp Image 2018-11-25 at 10.35.23 AM

[ यह भी पढ़ें : Inside Pics : रणवीर दीपिका की वेडिंग पार्टी में खूब मस्ती करते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, देखिए वीडियो और फोटोज ]

वहीं आपको बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 28 नवंबर को मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा है. जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शिरकत करते दिखाई देंगी. इस रिसेप्शन पार्टी के बाद रणवीर अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुट जाएंगे.

WhatsApp Image 2018-11-25 at 10.35.24 AM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi