S M L

Biopic: दीपिका करेंगी अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल, एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी ने कही बड़ी बात

इस बायोपिक फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण एक्‍टर के साथ प्रोड्यूसर भी बनने जा रही है.

Updated On: Oct 18, 2018 06:40 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Biopic: दीपिका करेंगी अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल, एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी ने कही बड़ी बात
Loading...

'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. वहीं अब खबर है कि दीपिका ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक मेघना गुलजार के साथ हाथ मिलाया है, जो एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी. इस बायोपिक फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण एक्‍टर के साथ प्रोड्यूसर भी बनने जा रही है.

अपनी बायोपिक फिल्‍म को लेकर अब एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्‍मी अग्रवाल ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिए इंटरव्‍यू में लक्ष्‍मी ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि दीपिका पादुकोण इस भूमिका को निभा रही हैं. मुझे उन्हें जज करने का कोई अधिकार नहीं है. मैं किसी ऐसे व्यक्ति का कैसे न्याय कर सकती हूं जो मैं नहीं कर सकती.''

लक्ष्‍मी ने आगे कहा, 'दीपिका पादुकोण ने स्क्रीन पर शानदार किरदार निभाए हैं और मुझे विश्वास है कि वह इसमें में भी अपना बेस्ट देंगी. मैं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार और पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो फिल्म पर एक साथ काम करेंगे.

अपने इस इंटरव्‍यू में लक्ष्मी अग्रवाल ने यह भी बताया कि उन्होंने 2016 में फिल्म पर साइन किए थे और अब इसकी आधिकारिक घोषणा की गई है. हालांकि अगर मौका मिले तो वह फिल्म के लिए एक गाना गाना चाहती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi