S M L

Controversy: बीजेपी की वजह से गुजरात में बैन हो सकती है ‘पद्मावती’

इस फिल्म को लेकर गुजरात में चल रहे विरोध का बीजेपी नेताओं ने समर्थन किया है

Updated On: Nov 02, 2017 02:25 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: बीजेपी की वजह से गुजरात में बैन हो सकती है ‘पद्मावती’

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर हर तरफ से चल रहे विरोध के बाद अब गुजरात में इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात के क्षत्रीय समाज ने भी राजपूत करणी सेना का समर्थन करते हुए फिल्म पर आपत्ति जताई है.

इस फिल्म को लेकर क्षत्रीय समाज का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में रानी पद्मावती को गलत ढंग से पेश करके उनका अपमान किया है.

इसलिए अब क्षत्रीय समय के समर्थन के भारतीय जनता पार्टी के क्षत्रीय नेता भी आ गए हैं. गुजरात के साथ ही इस फिल्म के विरोध की लहर महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रही है.

PHOTOS: दीपिका ने करणी सेना के खिलाफ अब ‘रानी पद्मावती’ को ही बनाया हथियार

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल ने भी फिल्म को बैन करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि इस मामले में राज्य सरकार सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर इस फिल्म को रोकने की अपील करेगी.

एबीपी न्यूज से बातचीत में जयकुमार ने कहा, “हम राजा रावल रतन सिंह के वंशज हैं. इस फिल्म में हिस्ट्री और उसके तत्थों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. इस मामले की चर्चा मैंने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की है. कोई भी इस तरह से ऐतिहासिक फैक्ट्स के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता है.”

DSC05492

हाल ही में इस फिल्म के 3डी ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका पादुकोण ने ये बात साफ कर दिया था कि वो इस फिल्म को लेकर मिल रही धमकियों से नहीं दरेंगी और इसे जरूर रिलीज किया जाएगा.

Shocking : दीपिका से बदसलूकी करने आए थे 100 हमलावर, पुलिस ने बचाया

‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रूप में नजर आएंगे. शाहिद कपूर यहां राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाएंगे और साथ ही फिल्म में अदिति राव हैदरी ने भी काम किया है.

ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi