S M L

Chhapaak: दीपिका ने रिलीज किया फिल्म का फर्स्ट लुक, दमदार अंदाज में आईं नजर

दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Mar 25, 2019 10:54 AM IST

Arbind Verma

0
Chhapaak: दीपिका ने रिलीज किया फिल्म का फर्स्ट लुक, दमदार अंदाज में आईं नजर

‘पद्मावत’ के बाद से दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म नहीं की थी. लेकिन इन दिनों उनकी एक दूसरी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर तकरीबन रोज ही चर्चा हो रही है. इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाईवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ी अब ये जानकारी सामने आ रही है कि दीपिका ने खुद ही इसका फर्स्ट लुक आउट कर दिया है.

छपाक का फर्स्ट लुक आया सामने

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. दीपिका ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी किया है. सामने आए इस लुक को देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि आखिर लक्ष्मी ने कैसे अपनी जिंदगी में आने वाली दिक्कतों का हंसकर सामना किया है. दीपिका ने अपने फर्स्ट लुक को ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा...मालती.’ मतलब ये साफ है कि इस फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा.

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 15 साल की उम्र में उन पर एक शख्स ने एसिड से हमला कर दिया था. इस घटना ने लक्ष्मी को न सिर्फ और भी मजबूत बना दिया बल्कि उन्होंने स्टॉप सेल एसिड नाम की एक संस्था बनाकर एसिड से होने वाले हमलों और उसकी बिक्री के खिलाफ लगातार आवाज उठा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi