S M L

दीपिका पादुकोण ने किया दावा, केट स्पेड और एंथोनी बौर्डन ने नहीं किया सुसाइड

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बात की है

Updated On: Jun 13, 2018 03:25 PM IST

Arbind Verma

0
दीपिका पादुकोण ने किया दावा, केट स्पेड और एंथोनी बौर्डन ने नहीं किया सुसाइड

दीपिका पादुकोण ने अपने लिव लव लाफ फाउंडेशन के जरिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बात की है. 8 दिन बाद दीपिका ने एक खुलासा किया है इस पोस्ट के जरिए. उनका मानना है कि केट स्पेड और एंथोनी बौर्डन ने सुसाइड नहीं किया.

केट स्पेड और एंथोनी बौर्डन ने नहीं किया सुसाइड

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने डिप्रेशन के बारे में बात की है. उनका दावा है कि अमेरिकी फैशन डिजाइनर केट स्पेड और टीवी पर्सनैलिटी एंथोनी बौर्डन ने सुसाइड नहीं किया है. बल्कि डिप्रेशन ने उनकी जान ली. हर 40 सेकंड में एक शख्स सुसाइड करता है. हम ये नहीं पूछते कि कोई कैसे बीमार पड़ जाता है? बाकी बीमारियों की तरह डिप्रेशन को भी नजर अंदाज नहीं किया जा सकता. आज की तारीख में डिप्रेशन बढ़ती हुई महामारी है. फिर भी इसके साथ ये कलंक जुड़ा हुआ है कि लोग खुद को मदद मांगने से रोक रहे हैं. हमारा लिव लव लाफ फाउंडेशन उस कॉज के लिए कमिटेड है, जिसके लिए हम खड़े हुए हैं. मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए लगातार कैंपिंग जरूरी है.

56 साल की केट स्पेड अपने घर में मृत पाई गई थी और उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. जबकि 62 साल के अमेरिकी टीवी पर्सनैलिटी एंथोनी बौर्डन ने 8 जून को अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi