S M L

Shocking: अपने ही घर में नहीं रह पाएंगी दीपिका पादुकोण, क्या है पूरा मामला?

14 जून को फायर ब्रिगेड की टीम ने कूलिंग ऑपरेशन किया और सुबह 11 बजे सारी जांच करने के बाद बिल्डिंग को ऑल क्लियर करार दिया

Arbind Verma Updated On: Jun 15, 2018 07:20 PM IST

0
Shocking: अपने ही घर में नहीं रह पाएंगी दीपिका पादुकोण, क्या है पूरा मामला?

दो दिन पहले 13 जून को दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में आग लग गई थी. ये इमारत 33 मंजिल की थी जिसके 32वीं मंजिल पर आग लगी थी. इस आग को बुझाने में फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. दीपिका इस बिल्डिंग के 26वें मंजिल पर रहती हैं. इस हादसे के बाद दीपिका तो पूरी तरह सुरक्षित हैं लेकिन आग लगने की वजह से दीपिका और उनका परिवार 10-15 दिनों तक इस घर में नहीं रह सकते.

अपने ही घर में नहीं रह पाएंगी दीपिका

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, 14 जून को फायर ब्रिगेड की टीम ने कूलिंग ऑपरेशन किया और सुबह 11 बजे सारी जांच करने के बाद बिल्डिंग को ऑल क्लियर करार दिया. फिलहाल किसी भी अज्ञात शख्स को बिल्डिंग के कंपाउंड में आने की इजाजत नहीं है. बिल्डिंग में पावर सप्लाई शुरू करने से पहले बेस्ट ने अपनी तरफ से जांच करने का फैसला किया है. चीफ फायर ऑफिसर अधिकारी पी रहांगले के मुताबिक, जब फायर कर्मचारी बिल्डिंग से चले गए तो हमारा काम तभी खत्म हो जाता है लेकिन बेस्ट को बिजली बहाल करनी है और हाउसिंग सोसाइटी के साथ फैसला करना है कि कब से फ्लैट्स के लोग वहां रह पाएंगे. हम वहां आग लगने की वजह का पता कर रहे हैं, जब सबसे पहले आग लगी थी.

दीपिका ने दी थी सुरक्षित होने की जानकारी

जिस दिन बिल्डिंग में आग लगी थी, उस दिन लोग दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने लगे थे. जिसके बाद दीपिका ने खुद ट्वीट करके कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि, इस बिल्डिंग में लोग दोबारा रह सकें, उसके लिए 10-15 दिन का वक्त लगेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi