S M L

क्या दीपिका-कैटरीना के बीच कोल्ड वॉर हो गया है खत्म? ये कमेंट दे रही है इशारा

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच रणबीर कपूर की वजह से दूरियां आई थीं

Updated On: Feb 04, 2019 08:33 AM IST

Arbind Verma

0
क्या दीपिका-कैटरीना के बीच कोल्ड वॉर हो गया है खत्म? ये कमेंट दे रही है इशारा

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के रिश्ते कैसे हैं ये सभी जानते हैं. ऐसा माना जाता रहा है कि रणबीर कपूर की वजह से ही दोनों अदाकाराओं के बीच कई साल से कोल्ड वॉर चलती आ रही है, जिसकी वजह से ये एक-दूसरे से दूर-दूर ही नजर आती हैं. हालांकि, अब दोनों के रिश्ते लगता है पटरी पर आ रहे हैं.

दीपिका-कैटरीना के बीच बढ़ रही है दोस्ती

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच चल रहा कोल्ड वॉर अब दोस्ती के खूबसूरत रिश्ते में बदलता नजर आ रहा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लाल रंग की ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो पर लाखों लोगों ने कमेंट किए हैं और उनकी खूबसूरती को सराहा है. इन लाखों लोगों में से दीपिका पादुकोण भी एक रही हैं. दीपिका ने सारी पुरानी बातें भूलकर कैटरीना के इश वीडिया पर कमेंट किया, ‘कोई तो रोक लो’. इसके साथ ही दीपिका ने लव वाला इमोजी भी बनाया.

View this post on Instagram

Heading into the weekend (with a dash of red) like......

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Deepika Katrina Comments

रणबीर की वजह से आई थी दूरियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच रणबीर कपूर की वजह से दूरियां आई थीं. दरअसल, जिस वक्त दीपिका औऱ रणबीर के ब्रेक-अप की खबरें मीडिया में आ रही थीं, इसी वक्त ये भी बताया जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना की नजदीकियां बढ़ रही हैं. ऐसे में दोनों के बीच दूरियां आनी शुरू हो गईं और दीपिका-कैटरीना ने एक-दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों दोस्त बन गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi