S M L

OMG: शादी के बाद लंबे हनीमून को एंज्‍वाय नहीं कर पाएंगे दीपिका-रणवीर, सामने आई ये बड़ी वज‍ह

रणवीर और दीपिका की शादी की तारीख का खुलासा होते ही अब हनीमून का प्लान भी सामने आ गया है.

Updated On: Oct 22, 2018 11:12 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
OMG: शादी के बाद लंबे हनीमून को एंज्‍वाय नहीं कर पाएंगे दीपिका-रणवीर, सामने आई ये बड़ी वज‍ह
Loading...

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबर आते ही उनके चाहने वालों में बेहद उत्‍साह देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि यह रोमांटिक जोड़ी 14-15 नवंबर के दिन शादी के बंधन में बंध जाएगी. शादी के ऐलान के बाद से लगातार इस जोड़ी को बधाइयां मिल रही हैं. रणवीर-दीपिका की शादी की तारीख का खुलासा होते ही अब उनके हनीमून का प्लान भी सामने आ गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कि दीपिका-रणवीर लंबे हनीमून पर नहीं जाएंगे. दरअसल, इसके पीछे की वजह दोनों के प्रोफेशनल वर्क कमिटमेंट्स बताई जा रही है. रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं, जो दिसंबर में रिलीज की जानी है. वहीं दीपिका ने भी मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म साइन कर ली है। ऐसे में रिपोर्ट के सूत्रों का कहना है कि इनका हनीमून पीरियड काफी छोटा होगा.

यहां से होगी यादगार शादी

हालांकि, इस कपल का वेडिंग डेस्टिनेशन अभी भी राज ही बना हुआ है. वैसे माना जा रहा है कि दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर ने इस जगह को यहां की प्राकृतिक सुंदरता के कारण चुना है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई और बेंगलुरू में अलग-अलग रिसेप्शन रखेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi