S M L

DeepVeer Wedding Photos : परिवारों से दीपिका पादुकोण को मिला ''सदा सौभाग्यवती भव' रहने का आशीर्वाद

रणवीर - दीपिका के शानदार शादी के कपड़ो को भारत के मशहूर स्टाइलिस्ट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है

Updated On: Nov 15, 2018 09:05 PM IST

Ankur Tripathi

0
DeepVeer Wedding Photos : परिवारों से दीपिका पादुकोण को मिला ''सदा सौभाग्यवती भव' रहने का आशीर्वाद

पिछले एक महीने से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की ख़बरें सुर्ख़ियों में थी. जहां कल इस जोड़ी ने कोंकणी रिवाज से शादी करने के बाद आज सिंधी रिवाजों के तहत शादी की. जिसके बाद इस जोड़ी ने अपनी शादी की 2 तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है. देखिए तस्वीर

WhatsApp Image 2018-11-15 at 8.08.46 PM

ये तस्वीर 14 नवंबर की है जहां रणवीर और दीपिका कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की. इस खास तस्वीर में रणवीर दुल्हे के लिबास में बहुत जंच रहे हैं वहीं दीपिका भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका ने अपने इस खास मौके पर हेवी ज्वेलरी पहनी हुई थी. जो उनपर जंच रही थी. देखिए इस शादी की दूसरी तस्वीर.

WhatsApp Image 2018-11-15 at 8.08.47 PM

शादी की ये दूसरी तस्वीर शादी के दूसरे दिन 15 नवंबर की है. जहां सिंधी रीति-रिवाजों से इस शादी को अंजाम दिया गया. रणवीर यहां बोट से अपनी बारात लेकर आए और हमेशा के लिए दीपिका के हो गए. इस तस्वीर में रणवीर किसी रियासत के मालिक लग रहे हैं. वहीं दीपिका किसी रानी से कम नहीं लग रही हैं. दीपिका के जोड़े पर ''सदा सौभाग्यवती भव'' लिखा हुआ है .

आपको बता दें इस रणवीर दीपिका के शानदार शादी के कपड़ो को भारत के मशहूर स्टाइलिस्ट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है . जहां उन्होंने रणवीर और दीपिका को शादी के लिए बधाई भी दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi