S M L

रणवीर-दीपिका की शादी में बनाई जाएंगी दो तरह की डिशेज, यहां है जानकारी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे

Updated On: Nov 11, 2018 07:20 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर-दीपिका की शादी में बनाई जाएंगी दो तरह की डिशेज, यहां है जानकारी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत जल्द अब एक होने वाले हैं. दोनों 14-15 नवंबर को आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन जाएंगे. दोनों की शादी की तैयारियों जोरों-शोरों से चल रही है. हाल ही में दोनों की शादी की वेन्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. लेकिन अब उनके मेहमानों और लोकेशन के बाद खाने का मेन्यू भी सामने आ गया है.

दो तरह के डिश होंगे शामिल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज से महज तीन दिन बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तो आ गई लेकिन अब उनकी शादी में बनने वाले पकवानों की लिस्ट भी सामने आ गई है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, उन्हें सूत्र ने बताया है कि दीपिका और रणवीर की शादी क्योंकि इटली में हो रही है इसलिए दोनों ने इटैलियन और कॉन्टिनेंटल डिशेज रखने का फैसला लिया है. इसके साथ ही भारत की भी कुछ चुनिंदा डिशेज मेहमानों के लिए रखी जाएंगी.

दो रीति-रिवाज से होगी शादी

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. दोनों ही शादियां अलग-अलग दिन में होंगी. इसकी वजह से भी अलग-अलग मेन्यू रखा गया है. स्विटजरलैंड के स्पेशल शेफ शादी के वेन्यू पर पहुंच भी गए हैं. ये सभी मिलकर दीपिका-रणवीर की शादी का केक बनाएंगे. वहीं, मिठाइयों की जिम्मेवारी भी इन्हीं के हाथों में सौंपी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi