S M L

रणवीर को अवॉर्ड देते हुए दीपिका ने किया लिप-लॉक, तस्वीर हो रही वायरल

बीती रात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 के गाला नाइट में सितारों ने जमकर धमाल मचाया

Updated On: Mar 24, 2019 06:54 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर को अवॉर्ड देते हुए दीपिका ने किया लिप-लॉक, तस्वीर हो रही वायरल

बीती रात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 के गाला नाइट में सितारों ने जमकर धमाल मचाया. कई सितारों को इस दौरान अवॉर्ड भी दिए गए. बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवॉर्ड रणवीर सिंह को उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए मिला तो ये ट्रॉफी देने के लिए उनकी बेटरहाफ दीपिका पादुकोण को स्टेज पर बुलाया गया. लेकिन यहां जो दोनों ने किया, उसे देखने के बाद सबके होश उड़ गए.

दोनों ने आपस में किया लिप-लॉक

दीपिका पादुकोण आई तो थीं स्टेज पर रणवीर सिंह को ट्रॉफी देने लेकिन यहां जो हुआ, उससे सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं. दरअसल, दीपिका, रणवीर को बेस्ट एक्टर का क्रिटिक्स अवॉर्ड देने के लिए ब्लैक गाउन पहनकर आईं. जब दीपिका, रणवीर को ट्रॉफी देने लगीं तो रणवीर वो ट्रॉफी लेने के लिए घुटनों के बल बैठ गए और फिर उनसे ये अवॉर्ड लिया. लेकिन इसके बाद दीपिका ने अवॉर्ड देते वक्त झुककर उन्हें स्टेज पर ही सबके सामने लिप किस किया. इन दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

‘83’ और छपाक में हैं दोनों बिजी

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘83’ को लेकर तैयारियों में बिजी हैं. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आने वाले हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू कर देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi