S M L

दीपिका और कार्तिक ने साथ में किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार की एक फिल्म साइन की है, जिसका नाम है ‘छपाक’

Updated On: Jan 08, 2019 10:11 PM IST

Arbind Verma

0
दीपिका और कार्तिक ने साथ में किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग

दीपिका पादुकोण शादी के बाद से भी लगातार चर्चा में हैं. जल्द ही उनकी एक फिल्म आने वाली है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. लेकिन हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे ऐसा लगा कि उनके भीतर का बच्चा अचानक से जिंदा हो गया हो.

दीपिका ने गाई बचपन की कविता

दीपिका पादुकोण ने एक अवॉर्ड फंक्शन में बच्चों को देखते ही बच्चा बन गईं. और कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां मौजूद सारे लोग हैरान हो गए. अगर आप सोच रहे हैं कि दीपिका ने ऐसा क्या कर दिया तो बता दें कि दीपिका ने सभी बच्चों के साथ मिलकर बचपन की फेवरेट कविता गाई जो आपको भी याद होगी. जा तो तब आया जब उनका साथ देने के लिए कार्तिक आर्यन भी आगे आ गए और दोनों ने फिर जोर-जोर से कविता गाई. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

छपाक में आएंगी दीपिका नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार की एक फिल्म साइन की है, जिसका नाम है ‘छपाक’. इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी को पर्दे पर लेकर आने वाली हैं. इस फिल्म को दीपिका खुद ही प्रोड्यूस भी करने वाली हैं. जबकि कार्तिक आर्यन जल्द ही कृति सैनन के साथ ‘लुका-छिपी’ और उसके बाद ‘किरिक पार्टी’ में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi