S M L

दीपिका ने अब खोला राज, क्यों शादी में बैन करवाया था मोबाइल फोन?

दीपिका रणवीर ने अपनी शादी के बाद तीन-तीन रिसेप्शन देकर दोस्तों के साथ शादी की खुशी को जमकर एंजॉय किया

Updated On: Jan 04, 2019 01:42 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
दीपिका ने अब खोला राज, क्यों शादी में बैन करवाया था मोबाइल फोन?

पिछले साल की बड़ी शादियों में से एक शादी रही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी. फिल्मों में साथ काम करते करते दोनों में प्यार हुआ और शादी भी हो गयी.

सब कुछ इतना फास्ट हुआ कि यकीन अभी भी नहीं होता कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी कर ली है. 14-15 नवंबर 2018 के दिन इटली देश में इस जोड़े ने शादी की वो भी प्राइवेट तरीके से. फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे अपने फेवरेट जोड़े की शादी की तस्वीरें देखने के लिए. लेकिन बड़ी मुश्किल से एकाक तस्वीर ही वायरल होते हुए फैंस के पास पहुंच रही थी. इनकी शादी की पहली तस्वीर जो वायरल हुई वो भी 15 नवंबर के दिन हुई और किसी ने चुपके से की थी.

Mum Deepveer

सवाल ये है कि आखिर क्यों दीपवीर नहीं चाहते थे अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करना. एक इवेंट में जब दीपिका पादुकोण कुछ पत्रकारों से मिली तो अहम बातों पर रोशनी डाली. दीपिका ने बताया कि रणवीर सिंह चाहते थे कि जिन मेहमानों को शादी में निमंत्रित किया गया है वे शादी में नाचें-गाएं, खाएं पिए, मस्ती करें, उन्हें किसी भी प्रकार का कोई डिस्टर्बेंस नहीं हो.

दीपिका ने कहा कि, 'शादी में कुछ मूवमेंट ऐसे भी होते हैं जो हमारे दिल के पास होते हैं और जिन्हे मोबाइल में कैप्चर करना ठीक बात नहीं. लेकिन लोगों को ये बात समझ नहीं आती'.

आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसने 125 करोड़ रूपये से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. फिलहाल वे 'गल्ली बॉय' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो बताएं कि वे मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' के काम में व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi