S M L

Shocking: सोनू निगम की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अजान पर कमेंट करके विवादों में घिर गए थे

Akash Jaiswal Updated On: Feb 06, 2018 12:37 PM IST

0
Shocking: सोनू निगम की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड के वर्सटाइल सिंगर कहे जानेवाले सोनू निगम एक नई मुसीबत में पड़ गए हैं. मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स में रिवील किया गया है कि उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है. इसलिए इन दिनों उन्हें अपनी सुरक्षा का काफी ख्याल रखना होगा.

सोनू निगम समेत दो बीजेपी एमएलए की जान को है खतरा

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनू निगम और भारतीय जनता पार्टी के एमएलए राम कदम और आशीष शेलार की जान को खतरा है. इसलिए अब उन्हें कड़ी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

महाराष्ट्र स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट ने दी सलाह

महाराष्ट्र स्टेट इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट द्वारा जारी की गई एक एडवाइजरी के अनुसार सोनू निगम, राम कदम और आशीष शेलर पाकिस्तान से ऑपरेट कर रहे आतंकवादी संगठन के निशाने पर हैं. ऐसे में सोनू निगम के किसी भी कॉन्सर्ट में या इन तीनों के किसी भी इवेंट या पब्लिक विजिट के दौरान इनपर हमला किया जा सकता है. इसीलिए, समझदारी के साथ कदम लेते हुए इन्हें कुछ दिनों तक कड़ी पुलिस प्रोटेक्शन में रहना होगा.

सोनू निगम, राम कदम और आशीष शेलर को लेकर क्यों दी जा रही हैं धमकी?

दरअसल, इंटेलिजेंस रिपोर्ट की मानें तो सोनू निगम के अजान पर दिए गए बयान के चलते उन्हें अब जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इसी के साथ राम कदम और आशीष शेलार महाराष्ट्र से बीजेपी के काफी पॉवरफुल पॉलिटिशियन्स में से एक हैं. ऐसे में आतंकवादी संगठन अब इनपर निशाना साधने की ताक में है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi