S M L

22 फरवरी को अजय कहेंगे ‘दे दे प्यार दे’, कंगना कहेंगी ‘मेंटल है क्या’

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है

Updated On: Aug 23, 2018 12:34 PM IST

Arbind Verma

0
22 फरवरी को अजय कहेंगे ‘दे दे प्यार दे’, कंगना कहेंगी ‘मेंटल है क्या’

अजय देवगन की अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. ये फिल्म अब अगले साल 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर लव रंजन कर रहे हैं. इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अब चल रहा है क्योंकि फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है.

22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. जहां तक हमारी जानकारी है इस फिल्म शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी. फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन पर है. इस फिल्म को 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज किए जाने की बात थी लेकिन अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ के बीच में रिलीज नहीं करना चाहते थे. अजय देवगन की इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

कंगना से होगी अजय की टक्कर

आपको बता दें कि, इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में अब उन दोनों फिल्मों से भिड़ने से तो बच गए अजय देवगन लेकिन अब कंगना से 22 फरवरी को थियेटर में भिड़ंत होगी ही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi