विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral News : स्टेज पर लाइव परफॉरमेंस के दौरान फट गया सीआईडी फेम दया का पायजामा

जी गोल्डन अवॉर्ड्स 2017 में डांस के दौरान दया का पायजामा फट गया लेकिन उन्होंने डांस जारी रखा

Rajni Ashish Updated On: Jul 17, 2017 09:38 AM IST

0
Viral News : स्टेज पर लाइव परफॉरमेंस के दौरान फट गया सीआईडी फेम दया का पायजामा

सोनी टेलीवि‍जन के क्राइम थ्रि‍लर शो सीआईडी में दरवाजे तोड़कर क्रिमिनल केसेस को सॉल्व करने के लिए पुरे देश में मशहूर हो चुके ऑफि‍सर दया की भूमि‍का नि‍भाने वाले दयानंद शेट्टी के साथ एक हाल ही में एक लाइव परफॉरमेंस के दौरान ऐसा हादसा हो गया जिससे वो शर्मा से पानी पानी हो गए. दरअसल जी गोल्डन अवॉर्ड्स 2017 में वंदे मातरम गाने पर डांस करने के लि‍ए स्‍टेज पर दया कुर्ते पायजामे में पहुंचे. इस परफॉरमेंस में दया ने जबरदस्त डांस दिखाया.

59608016

लेकि‍न, थोड़े देर बाद ही दयाने को स्टेज पर ही उनके पायजामे के फटने का एहसास हुआ. लेकिन, दया रुके नहीं और अपने फटे हुए पायजामे को नजरअंदाज करते हुए अपने परफॉरमेंस को जारी रखा. परफॉरमेंस खत्‍म होने के बाद जय भानुशाली और भर्ती सिंह से रूबरू होते हुए दयानंद शेट्टी ने खुलासा कि‍या कि‍ डांस के दौरान उनका पायजामा फट गया था.

CID-COP-Daya (2)

क्या कहा दया ने ?

unnamed

इस बारे में बात करते हुए दयानंद शेट्टी कहते हैं कि‍ शो से एक दिन पहले हम अपनी फीटिंग्स के लिए आए थे. लेकिन शो वाले दिन जब हमने कपड़े पहने तो वो कहीं से तंग थे, तो कहीं से ढ़ीले. लेकिन उस दिन कुछ किया नहीं जा सकता था इसलिए मैंने उसी पायजामे को पहन लिया. जैसे ही मैंने नाचना शुरू कि‍या तो पायजामा फट गया. लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था, इसलिए मैंने अपना एक्ट जारी रखा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi