S M L

Good News: ‘जुड़वा 2’ के बाद एक बार फिर पिता डेविड के साथ काम करेंगे वरुण धवन

इस फिल्म के लिए अभी कास्टिंग नहीं की गई है, इसके स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है

Updated On: Oct 26, 2018 10:56 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: ‘जुड़वा 2’ के बाद एक बार फिर पिता डेविड के साथ काम करेंगे वरुण धवन
Loading...

वरुण धवन सफल फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में आई उनकी अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘सुई-धागा’ ने सफलता के झंडे गाड़े लेकिन अब उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, उन्होंने अपने पिता के साथ एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

अपने पिता की फिल्म करेंगे वरुण

वरुण धवन इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में कारगिल से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वरुण ने बदन पर कुछ भी नहीं पहन रखा था जबकि वहां इस वक्त काफी ठंड है. खैर, अब ये खबर सामने आ रही है कि ‘जुड़वा 2’ की सफलता से खुश अब वरुण एक बार फिर से अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने वाले हैं. फिल्मफेयर की रिपोर्ट की अगर मानें तो वरुण धवन और डेविड धवन अब गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं. दोनों ने बहुत सारी फिल्मों पर विचार किया और आखिर में ये फैसला लिया गया कि दोनों ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाएंगे.

कास्टिंग नहीं हुई है फाइनल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के लिए अभी कास्टिंग नहीं की गई है. फिलहाल केवल इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया गया है. जब तक वरुण अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग निपटाएंगे तब तक डेविड धवन फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा करेंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi