S M L

स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के बीच पहुंचीं डेजी शाह, साथ शेयर की अपने जन्मदिन की खुशी

डेजी शाह ऐसा इसलिए भी करती हैं क्योंकि उनका और उनकी मां का जन्मदिन एक ही दिन आता है

Updated On: Aug 25, 2018 10:01 AM IST

Arbind Verma

0
स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के बीच पहुंचीं डेजी शाह, साथ शेयर की अपने जन्मदिन की खुशी
Loading...

डेजी शाह ने पिछले साल अपना जन्मदिन कैंसर के मरीजों और ओल्ड एज होम के लोगों के साथ मनाया था जिसके बाद वो अब इस साल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए स्माइल फाउंडेशन पहुंचीं. जहां उन्होंने बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. उन्होंने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और उनके साथ काफी खुश नजर आईं.

बच्चों के बीच आकर अच्छा लगता है

डेजी ने बताया कि, ‘बच्चों के बीच आकर बहुत अच्छा लगता है क्योंकि जितनी भी जिम्मेदारी है वो थोड़े टाइम के लिए गायब हो जाती है. मैं हर साल कुछ अलग करने की कोशिश करती हूं. अपने जन्मदिन को किसी होटल या रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट करने से अच्छा है कि मैं इन बच्चों के साथ सेलिब्रेट करूं क्योंकि इन्हें खुशी मिलेगी और बच्चों के साथ खुशी बांटना कुछ और ही होता है.’

DlXrAAfXcAEeQ2r

डेजी की मां का भी होता है उसी दिन जन्मदिन

डेजी शाह ऐसा इसलिए भी करती हैं क्योंकि उनका और उनकी मां का जन्मदिन एक ही दिन आता है. डेजी ने कहा कि, ‘बहुत ही स्पेशल है कि मैं अपना जन्मदिन अपनी मां के साथ शेयर करती हूं.’ आपको बता दें कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड का कोई स्टार इस तरह से बच्चों के बीच पहुंचा हो. ऐसे कई सितारे हैं जो बच्चों और बूढ़ों के बीच अपना ये खास दिन सेलिब्रेट कर चुके हैं.

DlXrCmUWwAAB5WU

DlXrEzTX0AI3CO6

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi