S M L

दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली Written Update : सलीम ने आखिरकार अनारकली को रुकैया के कहर से बचा लिया

रुकैया बेगम अनारकली को कोड़े मारने लगती हैं तभी पीछे से सलीम रुकैया बेगम का हाथ पकड़ लेता है और उन्हें ऐसा करने से मन करता है

Updated On: Oct 26, 2018 01:11 PM IST

Rajni Ashish

0
दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम-अनारकली Written Update : सलीम ने आखिरकार अनारकली को रुकैया के कहर से बचा लिया
Loading...

कलर्स के पॉपुलर शो 'दास्तां-ए-मोहब्बत: सलीम-अनारकली' में इन दिनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है. जहां मौजूदा स्टोरीलाइन में सलीम की दादी जान हमीदा बानो बेगम ने अनारकली को हमेशा के लिए सलीम से दूर जाने का फैसला सुना दिया है.

वहीं कल के एपिसोड में सलीम की दादी की बात को मानते हुए अनारकली हमेशा के लिए सलीम की जिंदगी से चले जाने का फैसला करती है. अनारकली इसके लिए एक तरीका अपनाती है कि उसे हमेशा के लिए सलीम की नजरों से दूर कर दिया जाए. वो शहंशाह अकबर के तख्त को छूने का फैसला लेती है जिसके बाद सजा के तौर पर उसे आगरा से बाहर भेज दिया जायेगा. लेकिन जब अनारकली ऐसा करती है तो उस वक्त सलीम की सौतेली मां रुकैया बेगम उसे रंगे हाथ पकड़ लेती है और उसे अपने हाथों से 100 कोड़े मारने का आदेश दे दिया. रुकैया बेगम अनारकली को कोड़े मारने लगती हैं तभी पीछे से सलीम रुकैया बेगम का हाथ पकड़ लेता है और उन्हें ऐसा करने से मन करता है. रुकैया बेगम भी सलीम से कहती है कि वो हिंदुस्तान के तख्त को छूने जैसा पाप करने वाली अनारकली को ना बचाये लेकिन सलीम भी जिद पर अड़ जाता है और सबको वहां से जाने के लिए कहता है.

इसके बाद सलीम अनारकली के बीच एक इमोशनल सीन दिखाया जाता है. सलीम अनारकली से कहता है कि वो ऐसा क्यों कर रही थी उसे पता है. लेकिन वो अनारकली को कभी अपने से दूर नहीं जाने देगा.अब देखना मजेदार होगा कि सलीम-अनारकली की मोहब्बत क्या अंजाम होता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi