S M L

‘दासदेव’ के दिन ही आएगी रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है ‘दासदेव’

Arbind Verma Updated On: Feb 27, 2018 07:17 PM IST

0
‘दासदेव’ के दिन ही आएगी रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’

निर्देशक सुधीर मिश्रा की आने वाली फिल्म ‘दासदेव’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. दरअसल, ये फिल्म पहले 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी उसके बाद इसकी तारीख 9 मार्च हुई लेकिन अब ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज की जाएगी. लेकिन बड़ी बात ये है कि इसी दिन रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भी रिलीज होने वाली है.

एक ही दिन टकराएंगी दासदेवऔर हिचकी

सुधीर मिश्रा की मच अवेटेड फिल्म ‘दासदेव’ की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे बढ़ा दी गई है. पहले ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी फिर ये कहा गया कि ये फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी लेकिन अब ये खबर आ रही है कि इस फिल्म को 23 मार्च को रिलीज किया जाएगा. और बड़ी बात ये कि इसी फिल्म की रिलीज के दिन ही यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘हिचकी’ भी रिलीज होगी. एक ही दिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी.

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है दासदेव

सुधीर मिश्रा की ये फिल्म उत्तर प्रदेश के राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस फिल्म में ये दिखाया गया है कि सत्ता, लालच और प्यार के बीच कैसे बाधाएं आती है. इस फिल्म को गौरव शर्मा के स्टोर्म पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है और इसके निर्माता हैं स्पतऋषि सिनेविजन के संजीव कुमार. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट हैं. इस फिल्म में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप भी गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi