S M L

दंगल: आमिर से नफरत करते हैं सलमान!

सुल्तान की पहलवानी पर दंगल का दम भारी पड़ सकता है.

Updated On: Dec 24, 2016 11:16 AM IST

Tulika Kushwaha Tulika Kushwaha

0
दंगल: आमिर से नफरत करते हैं सलमान!

जब से आमिर ने 'दंगल' बनाने की घोषणा की थी, सबको सलमान के 'सुल्तान' की याद आने लगी थी. सबने देखा कि 'सुल्तान' के जरिए सलमान 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गए थे. बॉलीवुड में 'सुल्तान' ने कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे.

बस 'सुल्तान' की यही कामयाबी आमिर खान के लिए बुरा सपना बनी हुई थी. सभी उनके 'दंगल' की तुलना 'सुल्तान' से करने लगे थे. इसलिए आमिर 'दंगल' को 'सुल्तान' की छाया से बचाने के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखना चाहते थे.

उन्होंने फिल्म पर खूब मेहनत की. तन (उनकी बॉडी देख लीजिए), मन (आमिर ने बताया था कि जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, उनकी नींद और चैन सब कुछ उड़ गया है) और धन ( 'दंगल' 70 करोड़ के बजट में बनी है) से आमिर बस जुटे हुए थे.

फोटो. आमिर खान के ट्विटर हैंडल से साभार

फिल्म रिलीज हुई और आमिर को सलमान की ओर से इनाम मिल गया. दरअसल सलमान ने कहा है कि वो आमिर से नफरत करते हैं. अब ये लाइन तो आमिर के कानों को मीठी ही लग रही होगी.

सलमान ने ट्विटर पर कहा कि उनके परिवार ने 'दंगल' देखी और उनका कहना है कि 'दंगल', 'सुल्तान' से बेहतर है. मुझे आमिर पर्सनली पसंद है लेकिन प्रोफेशनली मैं उनसे नफरत करता हूं.

SalmanKhan

अब सलमान की इस तारीफ से आमिर के मन में लड्डू फूट पड़े होंगे. आमिर ने भी सलमान को अपने अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि सलमान की नफरत में भी उन्हें प्यार ही नजर आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi