S M L

Shocking: सपना चौधरी पर लखनऊ पुलिस ने किया धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ये रही वजह

अभी हाल ही में उन्हें यूपी के लखनऊ में एक शो करना था लेकिन ये शो सफल नहीं हो पाया

Updated On: Oct 14, 2018 06:33 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सपना चौधरी पर लखनऊ पुलिस ने किया धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ये रही वजह

हरियाणवी सिंगर और मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में उन्हें यूपी के लखनऊ में एक शो करना था लेकिन ये शो सफल नहीं हो पाया और सपना पर ही लखनऊ की आशियाना पुलिस ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर दिया.

सपना पर हुआ मुकद्मा दर्ज

सपना चौधरी पर लखनऊ की आशियाना पुलिस ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज कर दिया है. दरअसल, लखनऊ के स्मृति उपवन में शनिवार को ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ के नाम से लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था. और तो और इस शो के टिकट्स को 25 रुपए तक का बेचा गया लेकिन किसी बात को लेकर सपना चौधरी और आयोजकों में विवाद हो गया और कुछ ही घंटे पहले सपना ने यहां आने से इनकार कर दिया. इसके बाद महंगे टिकट लेकर पहुंचे करीब पांच हजार से ज्यादा दर्शकों ने हंगामा खड़ा कर दिया. आयोजकों ने ये दावा किया था कि इस इवेंट में खाने-पीने की व्यवस्था भी की गई है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. दर्शकों का गुस्सा देख आयोजक वहां से भाग निकले. दर्शकों ने तो हंगामा किया ही तोड़फोड़ भी कर दी. भगदड़ में 3-4 लोग घायल हो गए. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया.

Public

पुलिस ने की शिकायत दर्ज

अब इस मामले में लोगों की शिकायत पर पुलिस ने सपना चौधरी और ग्लैमसर इंडिया एंटरटेनमेंट के पांच आयोजकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

FIR Copy

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi