S M L

'DID' स्टार पॉलसन ने ‘स्माइल फाउंडेशन‌’ के बच्चों संग मनाया जन्मदिन, जमकर की मस्ती

मेरे माता-पिता के बाद जिस शख्स का मुझे सबसे ज्यादा सहयोग मिला, वो रेमो सर हैं

Arbind Verma Updated On: Jun 07, 2018 10:57 PM IST

0
'DID' स्टार पॉलसन ने ‘स्माइल फाउंडेशन‌’ के बच्चों संग मनाया जन्मदिन, जमकर की मस्ती

आदमी चाहे जितना भी बड़ा हो जाए और कितनी ही कामयाबी क्यों न हासिल कर ले, उसे इंसानियत की जड़ों को न कभी भूलना चाहिए और न ही कभी छोड़ना‌ चाहिए. पॉलसन थॉमस भी ऐसी ही एक शख्सियत का नाम है, जिन्होंने बेहद कम उम्र में कामयाबी हासिल की और जिन्हें ऊंचाइयां छूने के लिए किए जाने वाले संघर्ष की अहमियत अच्छी तरह से पता है. ऐसे में जरूरतमंदों के साथ खुशियों के पल बिताना की पॉलसन की नीयत और तमाम कोशिशें तारीफों की हकदार हैं.

पॉलसन ने मनाया बच्चों के साथ जन्मदिन

पॉलसन की लम्बे समय से ख्वाहिश थी कि वो स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनायें. पॉलसन काफी समय से चैरिटी करते रहे हैं और इस तरह के संगठानों को आर्थिक मदद पहुंचाने के अलावा वो समाज सेवा से भी जुड़े रहे हैं. उन्होंने‌ अपने जन्मदिन पर पूरा वक्त बच्चों के साथ ही बिताया और साथ में ही केक काटा. पॉलसन को उम्मीद है कि वो इस इवेंट के जरिए इन अनोखे बच्चों को शिक्षित करने में मदद कर पाएंगे.

295ee1ce-0b23-49ce-89de-24aa01d50a0f

केरल के छोटे शहर से हैं पॉलसन

पॉलसन का ताल्लुक केरल के एक छोटे से शहर से है. शुरुआत में डांस और एंटरटेनमेंट के प्रति अपने जुनून को ज़िंदा रखने के लिए उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मगर कभी भी हार नहीं मानने की उनकी फितरत ने अपना रंग दिखाया और उन्हें 'डांस इंडिया डांस' के सीजन में ब्रेक मिल गया. इसके तुरंत बाद रेमो सर ने उन्हें अपनी फिल्म F.A.L.T.U. में कास्ट कर लिया. वो 'डांस के सुपरस्टार्स का भी एक पॉपुलर फ़ेस रहे. इसके अलावा, उन्होंने देश के पहले 3D डांसिंग फ़िल्म ABCD में भी एक्टिंग की. पॉलसन का कहना है, "मेरे माता-पिता के बाद जिस शख्स का मुझे सबसे ज्यादा सहयोग मिला, वो रेमो सर हैं।"

cb0a9c93-d903-48da-a2df-991134f7fa30

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi